होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर को राहत, इस मामले में अब भी लटकी है कार्रवाई की तलवार, देखें

जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर का स्वायत्त शासन विभाग ने निलंबन के आदेश को वापस ले लिया है। राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश की पालना में निलंबन आदेश वापस लिया गया है। स्वायत शासन निदेशक हृदेश कुमार ने निलंबन का आदेश जारी किया था।
10:40 PM Sep 01, 2023 IST | Kunal bhatnagar

जयपुर। जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर का स्वायत्त शासन विभाग ने निलंबन के आदेश को वापस ले लिया है। राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश की पालना में निलंबन आदेश वापस लिया गया है। स्वायत शासन निदेशक हृदेश कुमार ने निलंबन का आदेश जारी किया था।

अतिरिक्त आयुक्त से झगड़े का मामला

जुलाई महीने में हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर की निगम के अतिरिक्त आयुक्त राजेंद्र वर्मा से झड़प हो गई थी। कार्यालय में बुलाकर आयुक्त से मारपीट और बंधक बनाने का आरोप था। इसके बाद अपर आयुक्त ने मुनेश गुर्जर की इच्छा के अनुरूप कार्य नहीं किया तो मुनेश गुर्जर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए अनशन पर बैठ गई।

नोटिस का अब तक नहीं दिया जवाब

अतिरिक्त आयुक्त राजेंद्र वर्मा से झड़प के बाद मुनेश गुर्जर लगभग एक सप्ताह तक दिन-रात अनशन पर रहीं। अतिरिक्त आयुक्त राजेंद्र वर्मा से झड़प के मामले में मुनेश गुर्जर ने शासन विभाग के नोटिस का अब तक जवाब नहीं दिया है। ऐसे में नए सिरे से मेयर मुनेश गुर्जर पर कार्रवाई भी सकती है।

Next Article