For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Reliance Group : इस कंपनी के निवेशक हुए कंगाल, 116 से टूटकर 2 रुपए पर आया, 1 लाख का निवेश घटकर 1600 रुपए रह गया

03:57 PM Mar 21, 2023 IST | Mukesh Kumar
reliance group   इस कंपनी के निवेशक हुए कंगाल  116 से टूटकर 2 रुपए पर आया  1 लाख का निवेश घटकर 1600 रुपए रह गया

Reliance Group : यह बात हम सभी जातने है कि शेयर मार्केट में सही स्टॉक पर दांव लगाना आपको कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। वहीं गलत स्टॉक पर खेला गया दांव आपको कंगाल बना सकता है। बता दें कि पिछले कुछ सालों से रिलायंस ग्रुप के एक शेयर में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। इस शेयर का नाम रिलायंस नेवल एंड इंजीनियरिंग (Relince Naval and Engineering Ltd) का है। कंपनी के शेयरों में पिछले 5 दिन में 2.44 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। वहीं पिछले कुछ सालों में यह शेयर लगभग 100 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Multibagger Stocks : 3 साल में इस कंपनी के शेयरों ने बनाया करोड़पति, निवेशकों के खिले चेहरे

निवेशक हुई कंगाल

रिलायंस नेवल एंड इंजीनियरिंग (Relince Naval and Engineering Ltd) के शेयरों में पिछले कुछ सालों में जबदस्त तेजी देखी गई है। पिछले 13 सालों के दौरान यह शेयर गिरकर 2 रुपए पर आ गया है। मतलब 1 लाख के निवेश इस दौरान घटकर 1600 रुपए ही रह गया है, बता दें कि पिछले 1 महीने में यह शेयर 18 फीसदी तक गिर गया था। वहीं पिछले एक साल में इस शेयर में 50 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है। इस शेयर का 52 वीक का हाई लेवर 4.45 रुपए और सबसे लो 1.85 रुपए है।

इस कंपनी ने लगाई रिलायंस नेवल एंड इंजीनियरिंग की बोली

रिपोर्ट की अनुसार, स्वान एनर्जी और हेजल मर्केंटाइल के गठजोड़ नक एक दिवालिया प्रक्रिया के तहत रिलायंस नेवल एंड इंजीनियारिंग का अधिग्रहण करने के लिए सफल बोली लगाई थी। हालांकि, इस मोटी राशि का पैमेंट करने के लिए इस गठजोड़ ने 4 चार महीने का समय मांगा है।

.