For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rekha के पति ने दुपट्‌टे से लगाई थी फांसी, सुसाइड नोट में लिखी थी ये बड़ी बात!

सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) इंडस्ट्री ना केवल अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए फेमस रही हैं, बल्कि अपनी निजी जिंदगी के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं।
11:58 AM Jan 12, 2023 IST | BHUP SINGH
rekha के पति ने दुपट्‌टे से लगाई थी फांसी  सुसाइड नोट में लिखी थी ये बड़ी बात

सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) इंडस्ट्री ना केवल अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए फेमस रही हैं, बल्कि अपनी निजी जिंदगी के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। मीडिया में रेखा और अमिताभ बच्चन के रिलेशन की खूब खबरें चली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा, अमिताभ के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं। हालांकि बिग बी की जिंदगी में जया बच्चन की एंट्री से रेखा को अमिताभ से अलग होना पड़ा था। अमिताभ के बाद रेखा उस समय खूब सुर्खियों में आई जब उन्होंने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की। ऐसा लगा था कि अब रेखा अपने पुराने गमों को भूलकर नए जिंदगी की शुरुआत करेंगी।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Ramcharan: एक्टर ने किया अजब-गजब वादा, 17 बार करेंगे ‘नाटू-नाटू’ सॉन्ग पर डांस

कुदरत ने रेखा की जिंदगी के साथ ऐसा खेल खेला कि शादी के कुछ महीने बाद ही मुकेश अग्रवाल के साथ अनबन शुरू हो गई। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मुकेश शादी के बाद से डिप्रेशन में चले गए थे। इसके बाद एक दिन ऐसी खबर आई कि रेखा के पैरों तले से जमीन खिसक गई। असल में रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने सुसाइड कर लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुकेश ने रेखा के दुपट्‌टे से ही फांस लगाई थी। कहते हैं कि इस घटना से रेखा बुरी तरह से टूट गई थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-Avatar: The Way of Water: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द रिलीज होने वाली है जेम्स कैमरून की फिल्म

सुसाइड नोट में लिखी थी ये बात

बता दें कि मुकेश ने सुसाइड करने के बाद नोट छोड़ा था जिसमें लिखा था कि वे रेखा के लिए अपनी प्रॉपर्टी में से कुभी छोड़कर नहीं जा रहे हैं क्योंकि रेखा खुद इतनी सक्षम हैं किवे कमा खा सकती हैं। इस बीच एक्ट्रेस को ही मुकेश की मौत का जिम्मेदार भी माना माने लगा लगा था। हालांकि, मुकेश अग्रवाल के घरवालों ने रेखा को क्लीन चिट देते हुए कहा था कि रेखा ने हमसे कोई डिमांड नहीं की थी। बताते चलें कि रेखा ने एक्टर विनोद मेहरा से भी शादी की थी, लेकिन यह शादी भी चल नहीं सकी थी।

.