For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पदों में बढ़ोतरी के साथ जल्द होगी सफाई कर्मियों की भर्तियां

07:19 PM Jul 31, 2023 IST | Mukesh Kumar
पदों में बढ़ोतरी के साथ जल्द होगी सफाई कर्मियों की भर्तियां

कोटा। जब कांग्रेस सरकार सत्ता में आती हैं सफाई कर्मियों की बंपर भर्तियां निकालकर रोजगार से जोड़ा गया है इस बार भी सफाई कर्मियों के पदों में बढ़ोतरी के साथ सफाई कर्मियों की भर्ती प्रक्रिया जल्द की जा रही हैं। नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत वार्ड 5 में वाल्मीकि समाज की ओर से आयोजित स्वागत सम्मान कार्यक्रम के दौरान कहीं, उन्होंने क्षेत्रवासियों द्वारा बताई गई समस्या को भी सुना और जल्द समाधान के लिए आश्वस्त भी किया।

Advertisement

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का कारवां सोमवार को परकोटा क्षेत्र के वार्ड पांच में पहुंचा जहां मंत्री शांति धारीवाल और अमित धारीवाल का जगह जगह पर व्यापार संगठनों व्यवसायियों सामाजिक संगठनों एवं क्षेत्रवासियों ने जोरदार स्वागत किया। पदयात्रा अग्रसेन बाजार से शुरू हुई जहां प्रत्येक घर और प्रतिष्ठान पर मंत्री धारीवाल और पीसीसी सदस्य अमित धारीवाल ने वार्ड वासियों से मुलाकात की सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी साथ ही क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों का फीडबैक लिया और समस्याएं सुन समाधान के निर्देश मौके पर ही अधिकारियों को दिए।

पदयात्रा के दौरान क्षेत्रवासियों और व्यापारियों ने मंत्री शांति धारीवाल की पहल पर व्यस्त बाजारों में निकाले गए वैकल्पिक मार्गो से उपलब्ध हो रही सुगमता पर आभार व्यक्त किया और स्वागत कर कोटा में करवाए गए अभूतपूर्व विकास कार्यों की सराहना की। पदयात्रा के दौरान पार्षद रफीक अहमद, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष संदीप भाटिया, संतोष जैन, माया चंडालिया, मुन्नू खान, आशीष जैन, हिमांशु जैन, अजय सुमन समेत कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सब्जी मंडी क्षेत्र में 1 किलोमीटर सीसी रोड फुटपाथ ड्रेन कार्य का शिलान्यास

मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में निकाली जा रही हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत पदयात्रा वार्ड वासियों के लिए सौगात साबित हो रही है। पदयात्रा के दौरान वादों में विकास कार्यों की सौगात भी वार्ड वासियों को लगातार मिल रही है सोमवार को पदयात्रा के दौरान मंत्री धारीवाल ने एक करोड़ की लागत से सब्जी मंडी क्षेत्र में निर्मित किए जाने वाले सीसी रोड, फुटपाथ, ड्रेन सहित अन्य कार्य का शिलान्यास किया। नगर विकास न्यास द्वारा सब्जीमंडी क्षेत्र में सुंदर धर्मशाला से गणेश जी मंदिर तक करीब 1 किलोमीटर सीसी सड़क फुटपाथ और ड्रेन का कार्य किया जाएगा।

.