For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

GAIL Recruitment 2023: जूनियर और सीनियर एसोसिएट के पदों पर निकली भर्ती, 10 अप्रैल तक कर सकते हैं अप्लाई

10:29 AM Mar 16, 2023 IST | Supriya Sarkaar
gail recruitment 2023  जूनियर और सीनियर एसोसिएट के पदों पर निकली भर्ती  10 अप्रैल तक कर सकते हैं अप्लाई

GAIL Recruitment 2023: गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने बेरोजगार युवाओं के लिए एक और भर्ती निकाली है। गैल ने जूनियर और सीनियर एसोसिएट पदों के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। जिसमें कुल 120 जूनियर और सीनियर एसोसिएट के पदों पर भर्ती की जानी है। इसके लिए उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Advertisement

बता दें कि गेल भर्ती 2023 के तहत उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर होगा। इसके लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए योग्यता, उम्र सीमा और आवेदन की तारीख की डिटेल्स नीचे दी गई है। गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने इस नौकरी के लिए 10वीं और 12 वीं पास युवाओं से आवेदन मांगे है। उम्मीदवारों का किसी भी मान्यता प्राप्त सस्थान से 10वीं और 12वीं पास होना जरूरी है।

बता दें कि भर्ती में चयन होने के बाद उम्मीदवार को प्रतिमाह 60,000 रुपये सैलरी मिलेगी। वहीं गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने आवेदन 4 मार्च 2023 से शुरू कर दिए थे। उम्मीदवार 10 अप्रैल तक इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर नौकरी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे जल्द इसके लिए आवेदन करें।

पात्रता मानदंड

आपको बता दें कि जूनियर और सीनियर एसोसिएट के कुल 120 पदों पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर ही होगा। सेलेक्शन होने पर नौकरी की लोकेशन दिल्ली होगी। बात करें की आयु की तो जूनियर और सीनियर एसोसिएट के पद के लिए न्यूनतम आयु सीमा 32 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष रखी गई है।

(Also Read- Government Jobs: डाक विभाग ने सरकारी नौकरी के लिए निकाली भर्ती, 60 हजार से ऊपर मिलेगी सैलरी)

.