For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सिर्फ 549 रुपए में मिल रहा है Realme का ये धांसू स्मार्टफोन, यहां से खरीदे

Flipkart पर Realme के स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। इसके तहत 549 रुपए में नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।
12:47 PM Apr 23, 2023 IST | BHUP SINGH
सिर्फ 549 रुपए में मिल रहा है realme का ये धांसू स्मार्टफोन  यहां से खरीदे

अगर अच्छा और सस्ता समार्टफोन खरीदने की फिराक में हैं तो आपके लिए यह सबसे अच्छा मौका है। दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक धमाकेदार ऑफर चल रहा है, जिसके तहत आप सिफ्र 549 रुपए में महंगा realme 9i 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। लोग इस फोन को खरीद कर भारी-भरकम बचत कर रहे हैं। आइए जानते हैं कैसे और कहां से खरीदा जा सकता है ये स्मार्टफोन।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-किआ लेकर आ रही है ये अद्भुत खूबियों वाली धांसू कार, ब्रेजा, वेन्यू और नेक्सॉन की बढ़ी चिंता

क्या है डिस्काउंट ऑफर

realme 9i 5G के 64GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम वाले स्मार्टफोन की असल कीमत 17,999 रुपए है। फ्लिपकार्ट इस कीमत पर कस्टमर्स को 16% का डिस्काउंट दे रहा है तो ऐसे में इस डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन 14,999 रुपए में लिस्टेड प्राइज में खरीद सकते हैं। हालांकि आपको इतने पैसे भी खर्च करने की जरूरत नहीं है और उसके पीछे एक बड़ा कारण है। दरअसल, इस स्मार्टफोन पर एक बड़ा डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है, जिसके अप्लाई होने के बाद थोड़े पैसों में ये मोबाइल आप ले सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-जियो लेकर आया ये धांसू प्लान, एक बार रिचार्ज और 84 दिनों तक टेंशन दूर

मिल रहा है एक्सचेंज ऑफर

realme 9i 5G पर पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज में देने पर 14,450 रुपए का डिस्काउंअ दिया जा रहा है। ये डिस्काउंट लागू होने के बाद ग्राहकों को सिर्फ 599 रुपए ही चुकाने पड़ते हैं।

.