होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

खूंखार कैदी भी खाते हैं जेलर दीपक शर्मा से खौफ, उन्हीं को लगा दी 50 लाख की चपत, जानें मामला

दिल्ली की तिहाड़ जेल के जेलर दीपक शर्मा अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते है। दीपक शर्मा की पर्सनैलिटी को देख कर अच्छे-अच्छे अपराधी भी उनसे खौफ खाते हैं। एक बार फिर दीपक शर्मा चर्चा में है लेकिन इस बार दीपक अपनी बॉडी के कारण नहीं बल्कि उनके साथ हुई ठगी के कारण चर्चाओं में आए है।
02:49 PM Aug 29, 2023 IST | Kunal bhatnagar

जयपुर। दिल्ली की तिहाड़ जेल के जेलर दीपक शर्मा अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते है। दीपक शर्मा की पर्सनैलिटी को देख कर अच्छे-अच्छे अपराधी भी उनसे खौफ खाते हैं। एक बार फिर दीपक शर्मा चर्चा में है लेकिन इस बार दीपक अपनी बॉडी के कारण नहीं बल्कि उनके साथ हुई ठगी के कारण चर्चाओं में आए है।

50 लाख की धोखाधड़ी

दिल्ली की तिहाड़ जेल के जेलर दीपक शर्मा से 50 लाख की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। इसे लेकर जेलर दीपक शर्मा ने आरोपी के खिलाफ मधु विहार थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। दीपक का कहना है कि उन्हें हेल्थ प्रोडक्ट बिजनेस के नाम पर झांसे में लेकर फंसाया गया है। दीपक ने आरोप लगाया है कि इस पूरी धोखाधड़ी में एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर अंजाम दिया है।

मधु विहार थाने में मामला दर्ज

बता दें कि जेलर दीपक दिल्ली के वेस्ट विनोद नगर में रहते हैं। इस पूरे मामले को लेकर दीपक के द्वारा पूर्वी दिल्ली के मधु विहार थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी पति-पत्नी मौके से फरार हो गए हैं। दीपक शर्मा के अनुसार उन्हे डिस्कवरी चैनल के रियलिटी शो 'अल्टीमेट वॉरियर' में लेने को लेकर फंसाया गया। इस दौरान उनकी मुलाकात एक अन्य प्रतियोगी रौनक गुलिया से हुई।

दीपक शर्मा ने लगाया आरोप

रौनक गुलिया ने दीपक शर्मा को बताया कि उनके पति अंकित गुलिया एक बिजनेस करते हैं और वह एक मशहूर हेल्थ प्रोडक्ट के व्यवसायी हैं। हेल्थ प्रोडक्ट का बिजनेस बहुत ही प्रॉफिट वाला है। इसलिए उन्हें भी इस बिजनेस में आना चाहिए। दीपक शर्मा ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि दोनों ने अपने हेल्थ सप्लीमेंट प्रोडक्ट में निवेश करने और बिजनेस में भारी मुनाफे का झांसा देकर ब्रांड एंबेसडर बनने के नाम पर 50 लाख रुपये की रकम ले ली।

घटना की जांच में जुटी पुलिस

अब जेलर दीपक शर्मा ने दोनों पति-पत्नी को पुलिस से गिरफ्तार कर उनसे पूरे पैसे दिलाने की मांग की है। दीपक के मुताबिक, शुरुआत में उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि रौनक और उसके पति का कोई गलत मकसद है। जब उसने पैसे नहीं लौटाए तो उसे ठगी का अहसास हुआ। वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। दोनों आरोपी पति-पत्नी मौके से फरार हैं।

Next Article