For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

RCB vs LSG: विराट कोहली और गौतम गंभीर फिर मैदान पर भिड़े, बीसीसीआई ने लगाया मोटा जुर्माना, देखें Video

11:55 AM May 02, 2023 IST | Mukesh Kumar
rcb vs lsg  विराट कोहली और गौतम गंभीर फिर मैदान पर भिड़े  बीसीसीआई ने लगाया मोटा जुर्माना  देखें video

RCB vs LSG: आईपीएल 2023 के मुकाबले एक बार फिर से विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में भिड़ गए है। यह मामला सोमवार को हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मैच के बाद हुआ। इस रोमांचक मुकाबले में आरसीबी ने लखनऊ को 18 रनों से हरा दिया है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए थे। जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम सिर्फ 108 रनों पर सिमट गई।

Advertisement

इस वजह से मैदान पर भिड़े कोहली-गंभीर
इस मुकाबले के बाद विराट कोहली-गौतम गंभीर के बीच जोरदार बहस देखने को मिली है। यह बहस इतनी जोरदार हुई कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों और स्टाफ को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देख सकते है कि दोनों टीमों के सभी खिलाड़ी बचाव करते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि इससे पहले कोहली- गंभीर के बीच साल 2013 के आईपीएल में लड़ाई हुई थी।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs PBKS : MS Dhoni ने लगातार 2 छक्के लगाकर जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

विराट कोहली सहित इन 3 खिलाड़ियों की कटी फीस
इस बहस के बाद बीसीसीआई ने विराट कोहली पर 1.07 करोड़ का जुर्माना लगाया है। बीसीसीआई ने उनकी 100 % फीस काटी है। वहीं आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट को ब्रीच करने के लिए लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर पर मैच फीस का 100 % जुर्माना ठोका गया है। इसके अलावा नवीन उल हक को मैच फीस का 50 % जुर्माना देना होगा। इस मुकाबले के बाद बीसीसीआई ने बड़ी कारवाई की है। इससे पहले नवीन और कोहली के बीच बहस देखने को मिली थी।

.