For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में रावत स्कूल के 5 स्टूडेंट्स ने मारी बाजी, JEE Advanced में लहराया परचम

प्रताप नगर स्थित रावत पब्लिक स्कूल के पांच स्टूडेंट्स जेईई एडवांस्ड में सफल हुए हैं। स्कूल के स्टूडेंट अक्षय मीना को जेईई एडवांस्ड में एआईआर 488, अक्षत मीणा को एआईआर 1253, यशू कुमार को एआईआर 2360, निखिल खंडेलवाल को एआईआर 4363 और दिव्याक्ष चाचन को एआईआर 11087 मिली है।
09:36 AM Jun 21, 2023 IST | BHUP SINGH
जयपुर में रावत स्कूल के 5 स्टूडेंट्स ने मारी बाजी  jee advanced में लहराया परचम

जयपुर। प्रताप नगर स्थित रावत पब्लिक स्कूल के पांच स्टूडेंट्स जेईई एडवांस्ड में सफल हुए हैं। स्कूल के स्टूडेंट अक्षय मीना को जेईई एडवांस्ड में एआईआर 488, अक्षत मीणा को एआईआर 1253, यशू कुमार को एआईआर 2360, निखिल खंडेलवाल को एआईआर 4363 और दिव्याक्ष चाचन को एआईआर 11087 मिली है। ऐसे में इन स्टूडेंट्स का देश के उत्कृष्ट इंजीनियरिंग संस्थानों में प्रवेश तय हो गया है। विद्यालय प्रशासन ने इन सभी स्टूडेंट्स का मंगलवार को सम्मान किया। इस अवसर पर इन्हें माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर सम्मान किया गया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान यूनिवर्सिटी में PG कोर्सेज में एडमिशन शुरू, ये है ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख

रावत एजुके शनल ग्रुप के निदेशक एवं अक्षेंद्र वेलफे यर सोसायटी के सचिव नरेंद्र सिंह रावत ने सभी विद्यार्थियों को उनकी इस उपलब्धि पर बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने बताया कि संपूर्ण रावत एजुके शनल ग्रुप के विद्यार्थी सीबीएसई और आरबीएसई की बोर्ड परीक्षाओं में अव्वल तो रहते ही हैं। साथ ही वे विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में भी सफल रहकर ग्रुप को गौरवान्वित करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-NEET-UG काउंसलिंग, कॉलेज चयन में बरतें सावधानी वरना हो सकती है परेशानी

हाल ही में हुई NEET परीक्षा में भी विद्यार्थियो ने सफलता का परचम फहराया है। उन्होंने विद्यार्थियो की इस उपलब्धि के लिए शिक्षकों और अभिभावकों को भी बधाई दी। विद्यालय की प्राचार्या मैत्रेयी शुक्ला ने सभी विद्यार्थियो को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। सफल विद्यार्थियों ने इस अवसर पर जूनियर्स के साथ अपने अनुभव साझा किए और उन्हें सफलता के लिए टिप्स दीं।

.