For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'किसी ने मुझे छेड़ा तो छोडूंगा नहीं' भाटी ने विरोधियों को दिया जवाब, बोले-मेरी रक्षा देवी मां करेगी

Ravindra Singh Bhati Protest Balotara: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने विरोधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोई मुझे छेड़ेगा तो मैं छोडूंगा नहीं।
11:12 AM Apr 28, 2024 IST | BHUP SINGH
 किसी ने मुझे छेड़ा तो छोडूंगा नहीं  भाटी ने विरोधियों को दिया जवाब  बोले मेरी रक्षा देवी मां करेगी

Ravindra Singh Bhati Protest Balotara: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के बाद बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने अपने सर्मथकों के साथ बालोतरा जिले में एसपी कार्यालय के बाहर धरना दिया। भाटी ने 26 अप्रैल को वोटिंग के दिन उनके वोटरों को परेशान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि किसी जगह उनके बूथ एजेंट को बाहर निकाला गया तो कहीं पर वोट देने से रोका गया।

Advertisement

कहीं पर उनके समर्थकों को जबरदस्ती पीटकर उनपर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए। पुलिस प्रशासन ने वोटिंग के दिन बेवजह उनके समर्थकों के 400 से ज्यादा वाहन अनलीगल तरीके से सीज किए। इसी के चलते भाटी धरने पर बैठे और निर्दोष लोगों को छोड़ने और पुलिस को फर्जी मुकदमा वापस लेने की अपील की।

यह खबर भी पढ़ें:-रविंद्र भाटी को सपोर्ट करने पर मिली सजा! पूर्व MLA अमीन खान कांग्रेस से 6 साल के लिए निष्कासित

पुलिस के आश्वासन के बाद धरना खत्म

रविंद्र सिंह भाटी करीब 4 घंटे तक बालोतरा में एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे रहे। उनकी एसपी से दो दौर की वार्ता हुई और पुलिस के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया। पुलिस ने भाटी को आश्वस्त किया कि आप सभी की गाड़ियां छोड़ दी जाएगी, गिरफ्तार लोगों को छोड़ देंगे और वहीं जल्द से जल्द चालान पेश किया जाएगा। इसके बाद भाटी ने अपने समर्थकों को आश्वस्त किया और समझाइश के बाद ही धरना समाप्त किया।

विरोधियों पर लगाए आरोप

भाटी ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता हरीश चौधरी और का प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल पर कई तरह के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि चुनाव में जो कुछ हमारे लोगों के साथ हुआ, हो गया। अब अगर किसी ने मुझे छेड़ने की कोशिश की तो छोड़ूंगा नहीं। इस दौरान समर्थकों ने भाटी की सुरक्षा के लिए भी कहा। जवाब में भाटी ने कहा कि मेरी सुरक्षा डोकरी (देवी मां) करेगी।

समर्थकों से भाईचारा बनाने की अपील की

भाटी ने अपने भाषण में कहा कि चुनाव में नेताओं पर आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता रहता है। लेकिन अब चुनाव निपट गया , तो वो चीजें आगे नहीं होने चाहिए। हमें किसी को कुछ बोलकर आहत नहीं करना है। इस चुनाव को कुछ नेताओं ने जातिवाद आधारित बनाया था, लेकिन 36 कौम ने मेरा साथ दिया। अब मैं निवेदन करता हूं कि चुनाव में कोई भाई मेरे साथ रहा या नहीं। उसको भी हमें साथ लेकर चलना है। हमारा भाईचारा खराब ना हो इसलिए आप सभी का धन्यावाद ज्ञापित करता हूं। 4 जून को चुनाव जीतने के बाद मैं आप सभी को धन्यवाद देने आऊंगा।

भाटी पर उम्मेदाराम का पलटवार

भाटी का धरना खत्म होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम ने निर्दलीय प्रत्याशी पर कई आरोप लगाए। बेनीवाल ने कहा कि आज माहौल खराब करने वाले ही धरना प्रर्दशन कर रहे हैं। अगर अपने सर्मथकों से भाईचारे की अपील की होती तो इस तरह की अप्रिय घटनाएं ना होती। कई इलाकों में वोट प्रतिशत बढ़ाने के नाम पर फर्जी मदतान किया गया है। बाहरी इलाकों से लोगों को लाकर माहौल खराब करने की कोशिश की गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में एक्शन मोड में ACB, दूदू कलेक्टर के घर देर रात छापेमारी…जमीन मामले में मांगी थी 25 लाख की घूस

भाटी को मिली जान से मारने की धमकी

सोशल मीडिया पर गैंगस्टर रोहित गौदारा की आईडी से रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी पर उमेदाराम बेनीवाल ने कहा कि सनकी लोग जो धमकी दे रहे हैं। अगर जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं हैं तो कौन सुरक्षित रहेगा। ऐसे में पुलिस को ऐसे लोगों पर जल्द ही कार्रवाई करनी चाहिए।

.