For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Sarfaraz Khan के रन आउट पर Ravindra Jadeja ने दिया चौंकाने वाला बयान

03:19 PM Feb 17, 2024 IST | Mukesh Kumar
sarfaraz khan के रन आउट पर ravindra jadeja ने दिया चौंकाने वाला बयान

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट के मैदान पर खेली जा रही है। पहले दिन के खेल में कप्तान रोहित शर्मा (131) और रवींद्र जडेजा (112) रनों की शानदार पारियों के बदौलत भारत का स्कोर पहली पारी में 445 रनों पर पहुंचाया। इसके अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने भी 62 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं दिन के आखिरी सत्र में रवींद्र जडेजा की एक कॉल पर सरफराज खान को रन आउट होकर लौटना पड़ा। वहीं जडेजा ने अपनी गलती को मानते हुए साथी खिलाड़ी सरफराज खान से माफी मांग ली है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़े:- IND vs ENG : राहुल और जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम तीन टेस्ट में शामिल, कोहली सहित इन खिलाड़ियों की हुई छुट्‌टी

सरफराज खान को लेकर रवींद्र जड़ेजा ने दिया बड़ा बयान
रवींद्र जडेजा ने राजकोट टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की। जिसमें सर जडेजा ने सरफराज से माफी मांगते हुए लिखा कि सरफराज खान के लिए बुरा लग रहा है। यह मेरी गलत कॉल थी आप अच्छा खेला।

बता दें कि जब सरफराज खान रन आउट हुए थे तब रवींद्र जडेजा 99 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे, हालांकि बाद में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपना चौथा शतक पूरा किया। वहीं सरफराज अपने डेब्यू मुकाबले में 66 गेंदों का सामना करने के साथ 62 रनों की पारी के दौरान 9 चौके और एक छक्का भी लगाया।

इस मामले में तीसरे भारतीय क्रिकेटर बने रवींद्र जडेजा
राजकोट टेस्ट मैच के पहले दिन रवींद्र जडेजा ने अपनी नाबाद 110 रनों की पारी के साथ टेस्ट क्रिकेट में अपने 3000 रन भी पूरे कर लिए है। इसी कारनामें के साथ अब ऐसे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने इस फॉर्मेट में 250 विकेट और 3000 से ज्यादा रन बनाए हैं।

.