For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ravindra Bhati : भाजपा में शामिल होंगे रविंद्र सिंह भाटी, देवी सिंह से मुलाकात पर तोड़ी चुप्पी

Ravindra Bhati Meet BJP Leader Devi Singh Bhati : रविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी के दिग्गज नेता देवी सिंह भाटी से मुलाकात। बीजेपी को समर्थन देने की अटकलें हुई तेज।
11:50 AM May 12, 2024 IST | BHUP SINGH
ravindra bhati   भाजपा में शामिल होंगे रविंद्र सिंह भाटी  देवी सिंह से मुलाकात पर तोड़ी चुप्पी

Ravindra Bhati Meet BJP Leader Devi Singh Bhati : जयपुर। शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने हाल ही में बीजेपी के दिग्गज लीडर देवी सिंह भाटी से मुलाकात की। इसके बाद रविंद्र सिंह भाटी के बीजेपी में शामिल होने की खबरों ने तूल पकड़ा। हालांकि, देवी सिंह भाटी से मुलाकात करने पर रविंद्र सिंह भाटी ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि देवी सिंह भाटी मेरे परिवार के सदस्य की तरह हैं। उनका स्वास्थ्य थोड़ा नरम था इसलिए हाल-चाल पूछने चला आया। इसमें कोई राजनीति नहीं है। रविंद्र सिंह भाटी ने जोधपुर के ग्रामीण इलाकों में शोकसभा में शामिल हुए। जोधपुर शहर के विभिन्न निजी चिकित्सालय और एम्स में भर्ती लोकसभा क्षेत्र के लोगों से मिलकर हाल-चाल जाना।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Politics: ‘पार्टी ने राय मशवरे के बाद अशोक गहलोत को बनाया था CM’ सचिन पायलट ने 6 साल बाद किया खुलासा

जनता के सहयोग ने यहां तक पहुंचाया

मीडिया से रूबरू होते हुए रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि 4 जून को चुनाव जीतने के बाद मेरी लोकसभा क्षेत्र की जनता तय करेगी। मुझे किस पार्टी को समर्थन देना है या नहीं। आज मैं जिस मुकाम पर पहुंचा हूं वह जोधपुर की जनता का सहयोग है। मेरे इलाके के बीमार लोगों से मिलना और उनकी सेवा करना मेरा धर्म है। राजनीति के चलते मैं परिवार को कम समय ही दे पाता हूं। परिवार का सहयोग हमेशा मेरे साथ रहता है।

'बाड़मेर से जितेगा निर्दलीय बेटा'

लोकसभा चुनाव जीतने को लेकर रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि मुझे 100% यकीन है। बाड़मेर-जैसलमेर और बालोतरा की जनता ने अपने बेटे पर विश्वास जताया है। भाजपा के 400 पार नारे पर कहा कि वो पार्टी अपना नारा दे, पर बाड़मेर-जैसलमेर से निर्दलीय बेटा जितेगा। देवी सिंह भाटी से मुलाकात का रविंद्र सिंह का वीडियो वायरल हो रहाहै। इतना ही नहीं रविंद्र सिंह ने बीजेपी के किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष हाथी सिंह मूलाना सहित अन्य बीजेपी नेताओं से मुलाकात की है।

कौन हैं देवी सिंह भाटी

देवी सिंह भाटी बीजेपी के वरिष्ठ नेता हैं। वह बीकानेर की कोलायत विधानसभा सीट से 7 बार विधायक रह चुके हैं। वह भैरों सिंह शेखावत और वसुंधरा राजे की सरकार में मिनिस्टर भी रह चुके हैं। वह 1980 से 2008 तक लगातार 7 बार विधायक रहे। वह 1980 से 1990 तक जनता पार्टी से विधायक बने।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मोदी की गारंटी ही बनेगी भाजपा की हार का कारण’, अशोक गहलोत ने पीएम पर साधा निशाना

1993 और 1998 में बीजेपी से विधायक थे। इसके बाद 2003 में वह राजस्थान सामाजिक न्यया मंच की टिकट पर विधायक बने। साल 2008 में वह एक बार फिर बीजेपी से जीते थे। हालांकि, साल 2013 में कांग्रेस के भवर सिंह भाटी से हार का सामना करना पड़ा था।

.