होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Ravi Shastri ने की Virat Kohli की तारीफ, कहा- मैं उनको दोबारा कप्तान देखना पसंद करूंगा

02:29 PM Apr 30, 2023 IST | Mukesh Kumar

Ravi Shastri On Virat Kohli : भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली की जमकर तारीख की है। उन्होंने कहा है कि वह इंग्लैंड-भारत सीरीज के 5वें टेस्ट में विराट को कप्तान के रूप में देखना पसंद करते जब चोटिल रोहित शर्मा की जगह जसप्रीत बुमराह को कप्तान बनाया गया था, रवि शास्त्री ने कहा, जब रोहित शर्मा चोटिल हुए थे तो मुझे लगा कि विराट से पूछा जाएगा। अगर मैं उस वक्त होता। मुझे विश्वास है कि राहुल द्रविड़ भी वही काम करते। मैं नहीं जानता। मैंने उनसे बात नहीं की थी। मैं बीसीसीआई से सिफारिश करता कि यह सही होगा कि वह टीम का नेतृत्व करें क्योंकि वह उस टीम का हिस्सा थे जिसने सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई थी और वह खिलाड़ियों का सर्वश्रेष्ठ निकाल सकते थे।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : SRH को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

कोहली के नेतृत्व में नहीं होगी टीम को आपत्ति
यह सवाल पूछे जाने पर कि क्या विराट कोहली को फिर से टीम इंडिया का नेतृत्व करने पर आपत्ति हो सकती थी। रवि शास्त्री ने कहा, मेरा मानना है कि ऐसा नहीं होगा। यह देश का नेतृत्व करने के बारे में है और इन परिस्थितियों में आपको अपना सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी आगे करना होगा। अगर आपका नियमित कप्तान चोटिल है। वो टीम का हिस्सा नहीं थे। अगर भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 3-0 से हराना चाहती है तो यह बदलाव कर सकती है।

रवि शास्त्री ने की अर्शदीप के प्रदर्शन की तारीफ
तेज गेंदबाज अर्शदीप की सराहना करते हुए शास्त्री ने कहा है कि उनके प्रदर्शन को देखकर लगता है कि वह सभी फॉर्मेट में टीम इंडिया में खेल सकते है। लेकिन मैंने उन्हें रेड बॉल क्रिकेट में ज्यादा नहीं देखा है लेकिन जिस प्रकार वह गेंदबाजी कर रहे है, उन्हें आत्मविश्वास मिल रहा है।

Next Article