For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

वेस्टइंडीज दौरे में जगह नहीं मिलने पर बागी हुए Ravi Bishnoi, अचानक लिया ये बड़ा फैसला

01:16 PM Jun 27, 2023 IST | Mukesh Kumar
वेस्टइंडीज दौरे में जगह नहीं मिलने पर बागी हुए ravi bishnoi  अचानक लिया ये बड़ा फैसला

Ravi Bishnoi : भारतीय टीम के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई आगामी घरेलू सीरीज में राजस्थान की टीम बजाय गुजरात के लिए खेलेंगे। गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर इसका अनाउंसमेंट किया है। उन्होंने गुजरात क्रिकेट संघ (GCA) की ड्रेस कोड में अपनी तस्वीर भी स्टोरी पर शेयर की है और केंप्शन में लिखा है, 'नई शुरूआत।' बिश्नोई ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे खेला था। वो साल 2022 में एशिया कप में भारतीय टीम का भाग थे। लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुने गए। जोधपुर के 22 वर्षीय खिलाड़ी ने 10 टी20 और एक वनडे खेला है, इसके अलावा आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए 16 विकेट झटक चुके है। उन्होंने पिछले सीजन में राजस्थान के लिए एक प्रथम श्रेणी मैच खेला था।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ेंं:- Virat Kohli Net Worth : 1 हजार करोड़ के पार पहुंचा किंग कोहली का नेटवर्थ, जानिए कैसे करते है करोड़ों की कमाई

वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं मिली टीम इंडिया में जगह
रवि बिश्नोई को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है, भारतीय सेलेक्टर्स ने उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज किया है। उन्हें वनडे स्क्वॉड में भी जगह नहीं मिली है। जबकि कुछ महीने बाद ही एशिया कप और वर्ल्ड कप होने वाला हैं। इसका मतलब है कि रवि बिश्नोई बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट की प्लान लिस्ट में नहीं है। स्क्वॉड में रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को जगह मिली है।

रवि बिश्नोई का आईपीएल, वनडे, टी20 करियर
अगर रवि बिश्नोई के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में कुल 52 मैच खेले है। जिसमें उन्होंने 7.59 की इकोनमी की रन रेट से कुल 53 विकेट चटकाए है। इसके अलावा उन्होंने 10 टी20 मुकाबले खेले है और 16 विकेट लेने में सफल रहे है। वहीं रवि बिश्नोई ने अपने वनडे करियर में केवल 1 मैच खेला है। जिसमें भी उन्होंने 1 विकेट चटकाया है।

.