होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Raveena Tandon को बिना ऑडिशन दिये मिली थी पहली फिल्म, एक्ट्रेस को देख फिदा हो गए थे सलमान

01:34 PM May 15, 2023 IST | Prasidhi

48 साल की उम्र में Raveena Tandon आज भी अपने हुसन के जलवे बिखेरती हुई नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने 90 के दशक में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। साल 1991 में आई फिल्म 'पत्थर के फूल' से की थी। इस रोल में Raveena Tandon लोगों को खूब पसंद आई थी। हाल ही में एक्ट्रेस 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आई थीं जहां उन्होंने बताया कि, उन्हें अपना ये रोल कैसे मिला था।

कुछ ऐसे मिली थी फिल्म

Raveena Tandon अपनी पहली फिल्म पर बात करते हुए कहती हैं कि, "मैं अपने कॉलेज के पहले साल में थी। मैं और मेरे दोस्त अक्सर लिंकिंग रोड पर पिज्जा की दुकान पर जाते थे। एक दिन, जब हम वहां थे, मैंने पास में बैठे विवेक वासवानी और अनंत बलानी को देखा। वे सलमान खान की दूसरी फिल्म के लिए हीरोइन के बारे में चर्चा कर रहे थे और अनंत ने मेरी तरफ इशारा किया और विवेक से मुझसे बात करने को कहा। विवेक ने मुझे नहीं पहचाना, लेकिन मैंने उन्हें पहचान लिया। विवेक मेरे भाई का दोस्त है। जब उसने मेरा नाम पूछा तो मैंने बता दिया। जब विवेक को पता चला कि मैं रवि जी की बेटी हूं तो हम एक दूसरे से जुड़ गए।"

सलीम खान ने किया था Raveena Tandon के पिता को कॉल

Raveena Tandon कहती हैं कि, जो किस्मत में लिखा होता है वो होना ही होता है। वो बताती हैं कि, इस वक्त तक सलमान उनसे डायरेक्ट नहीं मिले थे। लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस के पापा को सलीम जी का फोन आया और इस तरह उन्हें ये मौका मिल गया। Raveena Tandon ने आगे कहा कि अगर मैं किसी खास वजह से कहीं भी जाती हूं, तो हमेशा अपने पिता की घड़ी पहनती हूं। आज भी मेरे डिजाइनर ने मुझसे कहा कि यह घड़ी ड्रेस से मेल नहीं खा रही है, लेकिन मैंने जवाब दिया कि यह घड़ी मेरे पिता के आशीर्वाद के रूप में हमेशा मेरे साथ रहेगी।

Next Article