For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Snake Bite : रेव पार्टियों में सांपों के जहर से परोसा जाता है नशा, स्नैक बाइट से 5 दिन तक धुत रहता है इंसान

12:51 PM Nov 03, 2023 IST | Sanjay Raiswal
snake bite   रेव पार्टियों में सांपों के जहर से परोसा जाता है नशा  स्नैक बाइट से 5 दिन तक धुत रहता है इंसान

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता (Bigg Boss OTT 2 winner) और नामी यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) बुरे फंस गए हैं। एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है। उनपर जहरीले सांपों की तस्करी करने और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी आयोजित करवाने का आरोप लगा है। पुलिस की एफआईआर इसमें बताया गया है कि इस रेव पार्टी में प्रतिबंधित सांपों और विदेशी लड़कियों की भी एंट्री होती थी।

Advertisement

रेव पार्टी में लोग करते है स्नेक बाइट…

ऐसा बताया जाता है कि रेव पार्टी में शामिल होने वाले ज्यादातर लोग स्नेक बाइट लेते है। जहां भी रेव पार्टी में सांपों को लेकर आते है, वहां लोग नशे के लिए स्नेक बाइट लेते है। स्नेक बाइट लेने वाले व्यक्ति को बेबी (बच्चा) किंग कोबरा व बेबी (बच्चा) ब्लैक मांबा सांप से अपनी जीभ के नीचे के बाईं ओर कटवानी पड़ती है। इस स्नेक बाइट (सांप का जीभ पर डसाना) के एक दंश का नशा पूरे एक दिन तक रहता है। एक दिन बाद फिर धीरे-धीरे इसका नशा कम होता जाता है, लेकिन स्नेक बाइट लेने वाले व्यक्ति के ऊपर 5 दिनों तक छाया रहता है।

यह खबर भी पढ़ें :- Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव बुरे फंसे, रेव पार्टी में सांप का जहर और विदेशी लड़कियों की होती थी एंट्री

न्यू ईयर पर रेव पार्टियों का होता है आयोजन…

हर साल न्यू ईयर के स्वागत में रेव पार्टियों का आयोजन किया जाता है। साल की आखिरी रात आते ही ड्रग्स तस्करों की सक्रियता बढ़ जाती है। साल के खत्म होने वाली आखिरी रात को नशीला बनाने के लिए युवा वर्ग रेव पार्टियों में अलग-अलग प्रकार के ड्रग्स का सेवन करके आनंद उठाते हैं। इन रेव पार्टियों में ऐसे भी ड्रग्स का सेवन किया जाता है, जो कि कानूनी रूप से न सिर्फ प्रतिबंधित हैं बल्कि काफी खतरनाक भी हैं। इनमें स्नेक बाइट का समावेश है। स्नेक बाइट यानी सांप के बच्चे से कटवाकर जो नशा किया जाता है वह सबसे खतरनाक है। सांप के बच्चे का एक दंश नशेड़ियों को पूरे दिन मस्त रखता है।

यह खबर भी पढ़ें :- मासूम सा चेहरा…पर खतरनाक ‘डॉन’, 19 साल के योगेश कादियान के खिलाफ इंटरपोल का रेड कॉर्नर नोटिस

.