For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में युवती से रेप, शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा, गर्भवती होने जॉब छोड़कर हुआ फरार

12:25 PM Apr 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में युवती से रेप  शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा  गर्भवती होने जॉब छोड़कर हुआ फरार

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर शादी का वादा कर देह शोषण करता रहा। 4 साल तक देहशोषण के दौरान युवती गर्भवती हो गई। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर निवासी युवती (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि पिछले 4 साल से एक प्राइवेट हॉस्पिटल में जॉब कर रही है। जॉब के दौरान उसकी मुलाकात आरोपी सहकर्मी रोहिताश से हुई। हॉस्पिटल में साथ काम करने के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई।

युवती का आरोप है कि आरोपी रोहिताश ने प्रेम जाल में फंसाकर उससे रेप किया। विरोध करने पर आरोपी ने शादी का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी युवक 4 सालों तक देहशोषण करता रहा। कुछ महीने पहले पीड़िता के गर्भवती होने का पता चलने पर आरोपी वहां से जॉब छोड़ कर फरार हो गया।

शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी रोहिताश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.