होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में दोस्ती कर युवती से किया रेप, आरोपी युवक ने घर में घुसकर की जबरदस्ती

11:17 AM May 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर युवती से दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर आरोपी युवक ने जान से मारने की धमकी दी। अरोपी युवक ने युवती को उसके ही घर में बंधक बनाकर फिर दुष्कर्म किया। आरोपी के चुंगल से छुटने के बाद पीड़िता ने गांधी नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि झालाना डूंगरी निवासी युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात दौसा निवासी लवेश मीणा से हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी युवक से उसकी दोस्ती हो गई।

आरोपी युवक ने युवती के साथ रहकर मारपीट कर जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता ने खोह नागोरियान थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। मुकदमा दर्ज होने के बाद मिलने वालों से मांफी मंगवाकर राजीनामा करवा दिया। लेकिन, 25 अप्रैल को आरोपी लवेश जबरन युवती के घर में घुस गया और उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया।

आरोपी युवक ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद 29 अप्रैल को दोबारा फिर घर में घुसकर दुष्कर्म किया। उसको उसके ही घर में बंधक बनाकर रखा। आरोपी के चुंगल से छुटने के बाद पीड़िता ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…

जयपुर में विवाहिता से रेप, फर्नीचर का काम करने आए कारपेंटर ने नशीला पदार्थ सुंघाकर किया दुष्कर्म

राजधानी जयपुर में एक विवाहिता से रेप का मामला सामने आया है। घर पर फर्नीचर का काम करने आए कारपेंटर ने महिला को अकेला पाकर आरोपी ने नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया। आरोपी युवक ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका देह शोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी कारपेंटर के खिलाफ सांगानेर के मालपुरा गेट थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (पूरी खबर पढ़ें)

Next Article