होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

प्रेमी संग पहाड़ी पर घूमने गई छात्रा का बदमाश ने बनाया अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर लूट ली अस्मत

राजस्थान के झालावाड़ जिले में स्कूली छात्रा से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
10:37 AM May 07, 2023 IST | Anil Prajapat

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में स्कूली छात्रा से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बॉयफ्रेंड के साथ पहाड़ी पर घूमने पर गई स्कूली छात्रा का बदमाश ने पहले अश्लील वीडियो बनाया और फिर ब्लैकमेल कर युवती की अस्मत लूट ली। रेप की वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आला अधिकारियो सहित पुलिस टीमें देर रात से ही आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन, अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा है।

परिजनों के साथ महिला थाने पहुंची पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह स्कूल के बाद अपने प्रेमी के साथ स्कूटी से डाक बंगला रोड आकाशवाणी के समीप स्थित पहाड़ी पर घूमने के लिए गई थी। इसी दौरान एक बदमाश ने प्रेमी युगल का अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करते हुए 10 हजार रुपए की डिमांड करने लगा। प्रेमी जोड़े ने लाख मिन्नतें की। लेकिन, बदमाश का दिल नही पसीजा। वह लगातार पैसों की डिमांड करता रहा। बदमाश के कहने पर प्रेमी अपनी प्रेमिका को जंगल में ही छोड़कर रुपए लेने के लिए स्कूटी से चला गया।

जब लड़की जंगल में अकेली रह गई तो मौका पाकर आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपी पीड़िता को शहर के कोटा रोड इलाके में छोड़कर मौके से फरार हो गया। बदमाश ने प्रेमी युगल के मोबाइल भी छीन लिए। वारदात का शिकार हुई युवती अपने परिजनों के साथ महिला थाने पहुंची और पूरी घटना से अवगत कराते हुए प्रकरण दर्ज कराया। इधर, दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही झालावाड़ पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गए। आला पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस टीमें देर रात से ही आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन, रविवार सुबह तक भी आरोपी का पता नहीं चल पाया।

ये खबर भी पढ़ें:-PHQ से बिक्री पर हुई सख्ती तो शराब माफियाओं ने निकाला नया तरीका

Next Article