For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में महिला से रेप, पति की बुराई कर पड़ोसी ने मिलने बुलाया, अश्लील वीडियो बनाकर किया देहशोषण

03:28 PM Jul 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में महिला से रेप  पति की बुराई कर पड़ोसी ने मिलने बुलाया  अश्लील वीडियो बनाकर किया देहशोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। पूर्व पड़ोसी ने पति की बुराई कर मिलने के बहाने बुलाकर होटल में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी पड़ोसी ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर तीन महीने तक देहशोषण करता रहा।

Advertisement

आरोपी पड़ोसी ने वीडियो वायरल की धमकी देकर करीब 20 हजार रुपए भी ऐंठ लिए। बार-बार देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ रामगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि घाटगेट निवासी एक महिला (30) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपी शादाब के पहले पड़ोसी होने के कारण उससे बातचीत थी। करीब 3 महीने पहले शादाब ने उसे कॉल कर पति की बुराई की।

अपनी बातों को सही बताने का विश्वास दिलाकर महिला को मिलने बुलाया। घर के पास मिलने जाने पर वह उसे ईदगाह होटल में ले गया। आरोपी शादाब ने होटल में महिला के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसके दुष्कर्म का वीडियो बना लिया। महिला के विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर होटलों में ले जाकर देहशोषण करता रहा। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 20 हजार रुपए ऐंठ लिए। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रामगंज थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.