For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में महिला से दरिंदगी, आरोपी युवक ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

01:43 PM Feb 24, 2024 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में महिला से दरिंदगी  आरोपी युवक ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने मिलने के बहाने बुलाकर नशीली चाय पिलाई दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने बेहोशी की हालत में महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

Advertisement

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ करधनी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि करधनी निवासी एक महिला (26) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात ललित मीणा उर्फ सिद्धांत निवासी झोटवाड़ा से हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी ललित मीणा ने उससे दोस्ती कर ली। आरोप है कि ललित मीणा ने मिलने के बहाने बुलाकर चाय पीने के लिए ऑफर की।

चाय में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण पीते ही महिला बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ललित ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। महिला के होश आने पर विरोध करने पर आरोपी ललित मीणा ने उसका अश्लील वीडियो दिखाकर चुप करवा दिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने धमकाते हुए मारपीट की। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ करधनी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.