For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में युवती से दरिंदगी, आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया देहशोषण

02:49 PM Mar 18, 2024 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में युवती से दरिंदगी  आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया देहशोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर मिलने के बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया। आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर दो साल तक देहशोषण करता रहा।

Advertisement

पीड़िता के शादी का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने मना कर दिया। परेशान होकर युवती ने फिनाइल पीकर सुसाइड की कोशिश की। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मोतीडूंगरी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मोतीडूंगरी निवासी एक युवती (22) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह पिछले कई सालों से समीर नाम के युवक को जानती है। करीब 2 साल पहले समीर ने उससे दोस्ती कर ली। आरोप है कि समीर ने मिलने के बहाने उसे लालकोठी स्थित अपनी बुआ के घर बुलाया।

मिलने जाने पर आरोपी समीर ने अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी समीर ने उससे शादी करने का वादा किया। शादी करने का झांसा देकर 2 साल तक देहशोषण करता रहा। पीड़िता के शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने मना कर दिया। इससे आहत होकर पीड़िता ने 15 मार्च को अपने घर पर फिनाइल पीकर सुसाइड करने की कोशिश की। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। हॉस्पिटल स्टाफ से पीड़िता के सुसाइड की कोशिश की सूचना पर मोतीडूंगरी थाना पुलिस हॉस्पिटल पहुंची। पीड़िता ने आरोपी समीर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.