For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में कोचिंग छात्रा को जॉब लगाने का झांसा देकर मिलने बुलाया, नशीली कोल्ड डिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

02:39 PM Oct 20, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में कोचिंग छात्रा को जॉब लगाने का झांसा देकर मिलने बुलाया  नशीली कोल्ड डिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक कोचिंग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर जॉब लगाने का झांसा देकर मिलने बुलाया। आरोपी युवक ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया।

Advertisement

आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर होटल व दोस्तों के कमरों पर ले जाकर देहशोषण किया। युवती के शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने पहले से शादीशुदा और 4 बच्चों का पिता होने की बताया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ खोह नागोरियान थाने मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें :- Jodhpur : नाबालिग से दोस्ती टूटी तो बिजनसमैन हुआ नाराज, गुस्से में पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग

पुलिस ने बताया कि झुंझुनूं निवासी एक युवती (27) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह जयपुर के महेश नगर में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। करीब 3 महीने पहले उसकी सहेली ने अपने दोस्त राजवीर गुर्जर से मुलाकात करवाई थी। बातचीत के दौरान राजवीर गुर्जर ने कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी के बारे में बताया। आरोपी राजवीर ने जॉब लगवाने की कहकर उससे दोस्ती कर ली।

युवती का आरोप है कि सितंबर 2023 में आरोपी राजवीर गुर्जर ने मिलने के बहाने उसे इंद्रा गांधी नगर स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी राजवीर गुर्जर ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला होने पर पीते ही वह बेसुध हो गई।

यह खबर भी पढ़ें :- UP की लड़की से जयपुर में दरिंदगी, आरोपी युवक ने हॉस्टल में किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर छोड़कर भागा

आरोपी राजवीर गुर्जर ने बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया। युवती के होश आने पर विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर होटल व दोस्तों के कमरों पर ले जाकर देहशोषण करता रहा। युवती ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो उसने पहले से शादीशुदा और 4 बच्चों का पिता होने की बताया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ खोह नागोरियान थाने मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.