For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में सुपर वाइजर ने की महिला से दरिंदगी, शादी का झांसा देकर करता रहा देहशोषण

01:17 PM Jun 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में सुपर वाइजर ने की महिला से दरिंदगी  शादी का झांसा देकर करता रहा देहशोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। कंपनी के सुपर वाइजर ने काम के बहाने घर बुलाया। घर बुलाकर जबरदस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी युवक होटल में ले जाकर देहशोषण करता रहा।

Advertisement

आरोपी युवक के शादीशुदा होने का पता चला चलने पर धमकी दी। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ नाहरगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि चांदपोल बाजार निवासी एक महिला (31) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह निजी कंपनी में जॉब करती है। करीब 3 साल पहले कंपनी के सुपर वाइजर अजय यादव से उसकी मुलाकात हुई। कंपनी में साथ काम करने के चलते दोनों की बातचीत होने लगी। आरोप है कि आरोपी सुपर वाइजर ने काम के बहाने उसे खुद के मकान पर बुलाया। मकान पर ले जाकर आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया। शादी करने का झांसा देकर आरोपी युवक होटलों में ले जाकर उसका देहशोषण करता रहा। 16 जून को कोर्ट मैरिज करने की बात कहकर कोर्ट ले गया।

आरोपी युवक ने कोर्ट में लिव इन रिलेशन के दस्तावेज पर धोखे से साइन करवा लिए। आरोपी युवक के पहले से शादीशुदा होने का पता चलने पर महिला ने विरोध किया। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ नाहरगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.