For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अजमेर में महिला से दरिंदगी, पड़ोसी युवक ने अकेला पाकर जबरन घर में घुसकर किया रेप

05:59 PM Jul 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal
अजमेर में महिला से दरिंदगी  पड़ोसी युवक ने अकेला पाकर जबरन घर में घुसकर किया रेप

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। घर में अकेली सो रही महिला के साथ पड़ोस युवक ने दुष्कर्म किया। वारदात के समय पति किसी काम से बाहर गया था। वापस घर लौटा तो पत्नी ने आपबीती सुनाई।

Advertisement

जिसके बाद पीड़िता ने पति के साथ बोराड़ा पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी नियाज मोहम्मद ने बताया कि बोराड़ा के पास गांव में रहने वाली एक महिला (22) ने पति के साथ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि 2 जुलाई की रात 11 बजे वह घर पर अकेली थी और सो रही थी।

पति किसी काम से बाहर गया था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक जबरन उसके घर में घुस आया और उसके साथ रेप किया। आरोपी पड़ोसी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी।

अगले दिन पति जब घर लौटा तो पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने पति के साथ बोराड़ा पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अब पीड़िता के कोर्ट में बयान करवाए जाएंगे। वहीं पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

.