For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में स्कूल की छात्रा से रेप, पड़ोसी युवक ने वारदात को दिया अंजाम, विरोध करने गए परिजनों से की मारपीट

01:03 PM Apr 02, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में स्कूल की छात्रा से रेप  पड़ोसी युवक ने वारदात को दिया अंजाम  विरोध करने गए परिजनों से की मारपीट

जयपुर। राजधानी जयपुर में स्कूल छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी लड़का छात्रा को बहला फुसलाकर साथ ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना से आहृत होकर पीड़िता ने सुसाइड करने की सोच परिजनों को आपबीती सुनाई। विरोध करने गए परिजनों से मारपीट कर जान से मारने की धमकी की।

Advertisement

पीड़िता ने बजाज नगर थाने में आरोपी के खिलाफ रेप और उसके परिजनों के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी देवेन्द्र कुमार ने बताया कि बजाज नगर निवासी एक नाबालिग लड़की (15) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लड़की ने शिकायत में बताया कि एक साल पहले वह स्कूल से घर लौट रही थी। इसी बीच उसे रास्ते में आरोपी पड़ोसी मिल गया। वह नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

घर आकर पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया। विरोध करने लड़की के परिजन आरोपी पड़ोसी लड़के के घर गए। लड़की के परिजनों से आरोपी ने माफी मांगकर दोबारा ऐसा नहीं करने को कहा। घटना के कुछ दिनों बाद आरोपी पड़ोसी लड़की से दोबारा बात करने की कोशिश करने लगा। आरोपी लड़के ने रास्ते में लड़की से छेड़छाड़ करने लगा।

डर के लड़की ने सुसाइड करने की कोशिश की। परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया। उसके परिजन विरोध करने आरोपी के घर गए तो उन्होंने मारपीट करते हुए धक्के मारकर देकर बाहर निकाल दिया। आरोपी के घरवालों ने लड़की और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद नाबालिग पीड़िता ने बजाज नगर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.