होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में नाबालिग से दरिंदगी, 3 परिचितों ने नशीला पदार्थ सुंधाकर किडनैप कर एक माह तक किया गैंगरेप

06:57 PM Aug 29, 2023 IST | Mukesh Kumar

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी 3 परिचितों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर किडनैप कर लिया। एक महीने तक रिश्तेदार के घर पर बंधक बनाकर गैंगरेप करते किया। विरोध करने पर आरोपियों ने चाकू से हमला भी किया। पता चलने पर आरोपी के घर से नाबालिग पीड़िता को परिजन लेकर आए। घर पहुंचकर पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने कानोता थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि कानोता निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ यहां रहकर काम करती है। महिला का आरोप है कि 7 जुलाई की सुबह करीब 9 बजे उनकी नाबालिग बेटी (16) बकरियां चराने गई थी। इसी दौरान आरोपी 3 परिचित हसन, दुलाहसन और शमसुल मिल गए। तीनों परिचित आरोपियों ने लड़की को कपड़े में नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। तीनों परिचित आरोपी बेहोशी की हालत में लड़की को पिकअप में डालकर उसका किडनैप कर ले गए।

रिश्तेदार के घर पर बंधक बनाकर तीनों आरोपियों ने गैंगरेप किया। विरोध करने पर आरोपियों ने चाकू से हमला भी किया। करीब एक महीने तक बंधक बनाकर तीनों आरोपी ने उसका देहशोषण किया। पता चलने पर आरोपी के घर से नाबालिग पीड़िता को परिजन लेकर आए। घर पहुंचकर पीड़िता बेटी ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। गुस्साएं परिजनों ने कानोता थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article