होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बाड़मेर में नाबालिग से दरिंदगी, पड़ोसी ने घर में घुसकर किया दुष्कर्म, फोटो-वीडियो किए वायरल

02:16 PM Aug 01, 2023 IST | Sanjay Raiswal

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी पड़ोसी ने नाबालिग के अशलील फोटा और वीडियो बना लिया। आरोपी ने पीड़िता ने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। परिजनों के घर पहुंचने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ बीजजराड़ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी भंवरलाल ने बताया कि बीजराड़ थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि 28 जुलाई को परिवार के सदस्य काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। उनकी 15 साल की नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक राणा खान जबरदस्ती उनके घर में घुसा। आरोपी पड़ोसी ने उसकी नाबालिग बेटी को घर में अकेला पाकर पहले उसके साथ छेड़छाड़ की और बाद रेप किया।

इस दौरान आरोपी पड़ोसी ने मोबाइल में उसकी नाबालिग बेटी के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद नाबलिग बेटी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए। परिजनों ने घर पहुंचने पर नाबालिग बेटी ने आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस में मामला दर्ज होने का पता लगने पर आरोपी फरार हो गया।

थानाधिकारी भंवरलाल ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पॉक्सो एक्ट समेत आईटी की धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल करवा लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस की टीमें आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की नहीं हुई पुष्टि…

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डालने की बात सामने आई है। लेकिन, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है। साथ ही बच्ची की उम्र को लेकर भी कोई दस्तावेज अभी सामने नहीं आया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही बच्ची की सही उम्र का पता लग पाएगा।

(इनपुट-राजू माली)

Next Article