होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भरतपुर : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

11:21 PM Oct 07, 2022 IST | Jyoti sharma

भरतपुर के कामां से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग छात्रा के साथ हथियार के बल पर दुष्कर्म किया गया और अब उस पर जबरन धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाया जा रहा है। आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बनाया है इसी के बल पर उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा है।  

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन का दबाव

आरोपी की धमकियों से तंग आकर छात्रा ने अपेन परिजनों के साथ कामां थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित छात्रा का मेडिकल कराया जिसके बाद दुष्कर्म की पुष्टि होने पर मामले की जांच में लग गई। 

पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक आरोपी ने छात्रा का फोटो वीडियो बनाकर धमकी दी गई साथ ही छात्रा के फोटो वीडियो वायरल करने और भाई को जान से मारने की धमकी दी है।  साथ ही पीड़िता पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव भी बनाया है। 

छात्रा ने डर से स्कूल जाना किया बंद, टीसी भी कटवाई

पीड़िता की ने बताया कि उनकी बेटी का धर्म परिवर्तन करा कर निकाह करने का दबाव बनाया और धमकी भी दी गई। वहीं उनकी बेटी ने आरोपियों की धमकियों और हरकतों से आजिज आकर स्कूल जाना भी बंद कर दिया। यहां तक कि स्कूल से ट्रांसफर सर्टिफिकेट भी ले लिया। लेकिन आरोपियों ने हथियार के बल पर घर से उनकी बच्ची का किडनैप कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में है। 

यह भी पढ़ें- झालावाड़ मेें 6 दिन में सुलझी ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री, मृतक का बड़ा भाई और दो भतीजे गिरफ्तार

Next Article