For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

टोडाभीम में ग्रामीणों की तालिबानी सजा! फ्री मोबाइल दिलाने के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पेड़ से बांध पीटा

टोडाभीम में ग्रामीणों की तालिबानी सजा! फ्री मोबाइल दिलाने के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पेड़ से बांध पीटा
03:45 PM Aug 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal
टोडाभीम में ग्रामीणों की तालिबानी सजा  फ्री मोबाइल दिलाने के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म  पेड़ से बांध पीटा

गंगापुरसिटी। राजस्थान के गंगापुर सिटी जिले के टोडाभीम में नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। जलदाय विभाग के लिपिपर ने छात्रा को फ्री मोबाइल का झांसा देकर साथ ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने घर पहुंचकर रोते हुए परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने कैशियर को पकड़ लिया और पेड़ से बांध उसकी पिटाई की। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। पीड़िता ने टोडाभीम थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

टोडाभीम थानाधिकारी बृजेश कुमार मीणा ने बताया कि गुरुवार (10 अगस्त) को 17 साल की नाबालिग लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। नाबालिग लड़की ने शिकायत में बताया कि 10 अगस्त को करीब 11 बजे वह घर पर अकेली थी। उसकी मां किसी काम से बाहर गई हुई थी और पिता जयपुर गए थे। इस दौरान जलदाय विभाग टोडाभीम के एक्सईएन कार्यालय में कैशियर सुनील जांगिड़ (35) उसके घर पहुंचा। सुनील जांगिड़ गंगापुर जिले में वजीरपुर का रहने वाला है और यहां तीन साल से काम कर रहा था।

सुनील ने नाबालिग को फ्री मोबाइल दिलाने का झांसा देते हुए कहा कि- राज्य सरकार फ्री में मोबाइल दे रही है। योजना में तेरा नंबर आया है। इसलिए मेरे साथ चल, तुझे मोबाइल दिलाकर लाता हूं, नहीं तो बाद में मोबाइल खत्म हो जाएंगे।

पीड़िता ने घर पर कोई नहीं होने के बारे में बताया और कहा-मां के आने के बाद ही चलेंगे। इस पर सुनील जांगिड़ ने कहा कि मां को आकर बोल देंगे। इसके बाद आरोपी सुनील जांगिड़ नाबालिग को बैठाकर टोडाभीम की तरफ ले गया और किसी के कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता को ईदगाह वाले रास्ते पर छोड़कर चला गया।

पीड़िता के चिल्लाने पर चाकू से किया हमला…

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह चिल्लाने लगी तो आरोपी ने उसके हाथों पर चाकू से हमला कर दिया। मैं बार-बार उससे कहती रही कि मुझे जाने दो, लेकिन वह नहीं माना और चाकू दिखाकर डराता रहा। इसके बाद रेप किया। बाद में ​​​​​​​पाड़िता ने घर पहुंचकर मां को आपबीती सुनाई। शाम को पिता के घर लौटने पर पीड़िता ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

ग्रामीणों ने पिटाई के बाद छोड़ा…

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की वारदात से गुस्साए लोगों ने आरोपी को पकड़ कर बांध दिया और उसकी पिटाई की। हालांकि, बंधन बनाने के बाद आरोपी जैसे-तैसे करके वहां भाग छूटा। वहां मौजूद लोगों में से किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जलदाय मंत्री ने सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश…

वीडियो सामने आने के बाद जलदाय मंत्री महेश जोशी ने आरोपी लिपिक पर ऐक्शन लेने की बात कही है। महेश जोशी ने चीफ इंजीनियर (प्रशासन) राकेश लुहाड़िया निर्देश दिए है। मामले की जानकारी लेने और आरोपी पर सख्त विभागीय कार्रवाई के निर्देश दिए है। महेश जोशी ने कहा- 'मामले में यदि और कोई कर्मचारी भी है लिप्त,तो उस पर सख्त कार्रवाई।

.