होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

युवती को पहले प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर 3 साल तक किया देहशोषण

12:26 PM May 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर युवती से दुष्कर्म किया। आरोपी युवक ने उसके अश्लील वीड़ियो भी बना लिए। शादी का वादा कर आरोपी युवक बार-बार उसका देहशोषण करता रहा। जब युवती ने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी युवक ने उसके अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ खोह नागोरियान थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि खोह नागोरियान थाना थाना क्षेत्र की एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि साल मई 2021 में सीताराम सैनी से उसका संपर्क हुआ था। आरोपी सीताराम ने शादी का वादा कर जेडीए क्वार्टर मीणा पालड़ी में ले जाकर उसके साथ रेप किया। युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी सीताराम सैनी ने उसके साथ बार बार दुष्कर्म किया। आरोपी सीताराम ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया लिया। बार-बार झूठे आश्वासन से परेशान होकर युवती ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी ने उसे एक अश्लील वीडियो दिखाया।

आरोपी ने उसे धमकाया और कहा- अगर वह उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी तो उसे सोशल मीडिया पर डाल देगा। आरोपी युवक ब्लैकमेल कर धमकी देकर बार-बार युवती से दुष्कर्म कर रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ खोह नागोरियान पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया है। पुलिस ने बताया कि
युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब कोर्ट के सामने पीड़िता के 164 के बयान दर्ज किए जाएंगे। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें...

पहले प्रेमजाल में फंसाया…फिर किया प्रेग्नेंट, शादी का कहने पर युवती का करवा दिया गर्भपात

जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर युवती से दुष्कर्म किया। बार-बार देहशोषण करने के दौरान युवती गर्भवती हो गई। प्रेग्नेंट होने पर आरोपी ने उसका अबॉर्शन करवा दिया। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने इंकार करते हुए पीड़िता के साथ मारपीट की। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ सुभाष चौक थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (पूरी खबर पढ़ें)

Next Article