For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में तलाकशुदा महिला से दरिंदगी, ASI ने पहले मंदिर में शादी की, फिर बीकानेर ले जाकर किया दुष्कर्म

01:11 PM Jan 27, 2024 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में तलाकशुदा महिला से दरिंदगी  asi ने पहले मंदिर में शादी की  फिर बीकानेर ले जाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि वह तलाकशुदा है और बीकानेर में पुलिस लाइन तैनात ASI ने मंदिर में शादी कर उसके साथ दुष्कर्म किया। अब आरोपी एएसआई उसे अपना नहीं रहा है। पीड़िता ने परेशान होकर एएसआई के खिलाफ झोटवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। झोटवाड़ा थाने के सीआई किशनलाल विश्नोई मामले की जांच कर रहे है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि फरवरी-2023 में उसका पति से तलाक हो गया। इसके बाद बीकानेर में तैनात ASI प्रेम सिंह जादौन उसे एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान बातचीत हुई थी।

बातचीत के दौरान ASI प्रेम सिंह ने महिला को खुद की पत्नी के नहीं होने और उस से शादी करने की बात कही। इसके बाद दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली। शादी में आरोपी ASI प्रेम सिंह की दो बेटियां और पीड़िता के दो बच्चे भी शामिल हुए। इसके बाद आरोपी ASI प्रेम सिंह उसे बीकानेर में ले गया। यहां पर आरोपी ASI प्रेम सिंह ने उसे एक किराए के मकान में रखा। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ASI प्रेम सिंह ने उसे फर्जी दस्तावेज दिखा कर शादी के 4 माह तक बीकानेर में रखकर उसका रेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का आज मेडिकल कराया जाएगा। इसके बाद पीड़िता के 164 के बयान कोर्ट में दर्ज होंगे। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को बीकानेर भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

.