होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

शाहरुख खान की हुई 'Don 3' से छुट्‌टी, ये अभिनेता बनेगा नया 'डॉन', ढूढ़ेंगी 11 मुल्कों की पुलिस!

डॉन का किरदार निभाकर शाहरुख खान ने अपने फैंस को एंटरटेन किया था। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि किंग खान की इस फिल्म से छुट्‌टी हो गई है।
08:04 PM May 19, 2023 IST | BHUP SINGH

नई दिल्ली। अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर 'डॉन फ्रेंचाइजी' की तीसरी फिल्म 'डॉन 3' को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। इस फिल्म में डॉन का किरदार निभाकर शाहरुख खान ने अपने फैंस को एंटरटेन किया था। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि किंग खान की इस फिल्म से छुट्‌टी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने एक बड़े सुपरस्टार का नाम इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया है। इस एक्टर का नाम भी सामने आ चुका है।

यह खबर भी पढ़ें:-Amitabh Bachchan ‘गिरफ्तार’, बिग बी के फैंस को लगा बड़ा झटका, पूछ रहे हैं-‘इसका मतलब क्या है’

रितेश सिद्धवानी ने किया फिल्म का ऐलान

'डॉन 3' को लेकर मेकर्स जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं। प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने फिल्म का ऐलान कर दिया है और फरहान अख्तर इसकी कहानी लिख रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि शाहरुख खान इस बार इसका हिस्सा नहीं होंगे। दरअसल, शाहरुख खान ने इस फिल्म से लोगों की उम्मीदें इस लेवल तक बढ़ा दी हैं कि मेकर्स उसी लेवल का एक्टर तलाश कर रहे हैं। हाल ही मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फिल्म के लिए अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम फाइनल कर लिया गया है। यानी अब रणवीर सिंह बनेंगे नए डॉन।

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, वर्कआउट के दौरान घायल हुए भाईजान

2011 में रिलीज हुई थी 'डॉन' की दूसरी किस्त

खबर है कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने प्रमोशनल वीडियो भी शेयर कर दिया है। इस प्रोमो वीडियो के साथ डॉन का आधिकारिक ऐलान किया जाएगा। बता दें कि ऑरिजनल डॉन फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी। इसका सीक्वल साल 2011 में आया था जिसमें शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा ने लीड किरदार निभाया था। इस फिल्म को फरहान अख्तर ने डायरेक्ट किया था। ये पूरी फ्रेंचाइजी अमिताभ बच्चन की साल 1978 में आई ' डॉन' से इंस्पायर्ड है।

Next Article