होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'सिंघम अगेन' में Deepika Padukone का जलवा, फोटो शेयर कर Ranveer Singh बोले- शेरनी लग रही हो

06:43 PM Apr 22, 2024 IST | Mukesh Kumar

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) में संग्राम के अपने किरदार 'सिम्बा' भालेराव को फिर से निभाते नजर आयेंगे। उन्होंने पुलिस अधिकारी शक्ति शेट्‌टी के किरदार में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एक फोटो शेयर की है।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan ने Dabangg 4 को लेकर दिया बड़ा अपटेड, ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर पर रवीना की तारीफ की

सोमवार को रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में फिल्म से दीपिका का लुक शेयर किया। तस्वीर में एक्ट्रेस को सिग्नेचर 'सिंघम' पोज देते हुए पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है। फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा, ''शेरनी'' अभिनेता ने बैकग्राउंड में 'सिंघम' का टाइटल ट्रैक भी ऐड किया।

बता दें कि रणवीर सिंह को इससे पहले करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्‌ट के साथ देखा गया था। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 355.61 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। यह मूवी युवाओं को काफी पसंद आई है। हाल ही में रणवीर सिंह पॉलिटिकल पार्टी का समर्थन करने वाले एक डीपफेक वीडियो का शिकार हुए थे। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को डीप-फेक टेक्नोलॉजी के बढ़ते इस्तेमाल के बारे में आगाह किया।

Next Article