For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

रिलीज होने के कुछ देर बाद ही लीक हुई रणबीर-श्रद्धा की फिल्म Tu Jhoothi Main Makkaar, मेकर्स को लगा बड़ा झटका

02:32 PM Mar 08, 2023 IST | Prasidhi
रिलीज होने के कुछ देर बाद ही लीक हुई रणबीर श्रद्धा की फिल्म tu jhoothi main makkaar  मेकर्स को लगा बड़ा झटका

रणबीर और श्रद्धा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’(Tu Jhoothi Main Makkaar) बड़े पर्दे पर आज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के गानों को लोगों ने जमकर प्यार दिया था। फिल्म आज ही रिलीज हुई है और मेकर्स को तचड़ा झटका लगा है। यही नहीं इस झटके से इस फिल्म के कलेकेशन पर भी काफी असर पड़ सकता है।

Advertisement

लीक हुई फिल्म

रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर औक श्रद्धा की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को ऑनलाइन लीक कर दिया है। हाल ये है कि, फिल्म अब फिल्मीजिला, मूवीरूल्ज, टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स समेत कई साइट्स पर HD में मौजूद है। कई बार देखा गया है कि, फिल्म जब भी ऑनलाईन लीक हो जाती है तो बॉक्स ऑफिस पर उसका काफी गहरा असर पड़ा है। अब देखना होगा कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म का क्या हाल होता है।

कैसी रहेगी फिल्म की पहले दिन की कमाई

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’(Tu Jhoothi Main Makkaar) 8 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। दोनों की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएगी। ऐसे में उन्हें साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। फिल्म के ट्रेलर और गानों में उनकी केमिस्ट्री भी कमाल की थी। फिल्म को देखने के लिए फैंस इतने बेताब थे कि ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग भी हुई। कहा जा रहा है कि ओपनिंग डे पर ये फिल्म 11 से 12 करोड़ रुपये कमा सकती है।

.