For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कृति सेनन के साथ काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर

बॉलीवुड के दिल की धड़कन रणबीर कपूर हाल ही में फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज हु़ई है। फिल्म ने पहले दिन अच्छा खासा कलेक्शन भी किया है। साल 2022 रणबीर के लिए सबसे अच्छा साल रहा है।
05:12 PM Mar 09, 2023 IST | BHUP SINGH
कृति सेनन के साथ काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर

मुंबई। बॉलीवुड के दिल की धड़कन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ रिलीज हु़ई है। फिल्म ने पहले दिन अच्छा खासा कलेक्शन भी किया है। साल 2022 रणबीर के लिए सबसे अच्छा साल रहा है। उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हुई थी, जिसने शानदार कमाई की थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिसके लाखों फैन वह वो खुद कृति सेनन का बड़ा फैन है और उनके साथ काम करना चाहते हैं। हाल ही में अपनी फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर से पूछा गया कि वह किस अभिनेत्री के साथ काम करना चाहेंगे। अभिनेता ने कहा, कृति सेनन।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-शादी के 19 साल बाद Shubhangi Atre ‘अंगूरी भाभी’ लेंगी तलाक, बोलीं-‘कुछ नुकसान की मरम्मत नहीं हो सकती’

‘तू झूठा मैं मक्कार’ का निर्देशन लव रंजन ने किया है। इसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने एक साथ पहली बार काम किया है। इसमें अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर प्रमुख सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर दिल्ली, मुंबई, स्पेन और मॉरीशस में हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:-Sara Ali Khan पर नहीं इस साउथ की एक्ट्रेस पर आया शुभमन गिल का दिल

काम के मोर्चे पर, कृति दो मेगा रिलीज के लिए तैयार हैं – प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपथ’। उनके पास पाइपलाइन में द क्रू और शाहिद कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है।

.