For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

श्रद्धा ने 'झूठी' तो रणबीर ने 'मक्कार' बन बॉक्स ऑफिस पर चलाया जादू, फिल्म ने पहले दिन की बंपर कमाई

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection: रणबीर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है। फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की है।
10:37 AM Mar 09, 2023 IST | BHUP SINGH
श्रद्धा ने  झूठी  तो रणबीर ने  मक्कार  बन बॉक्स ऑफिस पर चलाया जादू  फिल्म ने पहले दिन की बंपर कमाई

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection:अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को रिलीज हो चुकी है। रिलीज से पहले इस फिल्म की खूब माउथ पब्लिसिटी हो रही थी, लेकिन ओपनिंग डे यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी पाई और सिर्फ 7.85 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Sara Ali Khan पर नहीं इस साउथ की एक्ट्रेस पर आया शुभमन गिल का दिल

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की पहले दिन की कमाई को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि फिल्म ने पहले दिन पीवीआर सिनेमा में 3.65 करोड़, आईनॉक्स में 2.75 और सिनेपॉलिस में 1.45 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। वहीं ये आंकड़े सिर्फ नेशनल चेन के हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म Avatar: The Way of Water के चहितो का इंतजार हुआ खत्म , इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

पहली बार साथ दिखे रणबीर-श्रद्धा

इस फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है। ऐसा पहली बार है जब रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं। दोनों फिल्म में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं और दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिली है। फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने रणबीर के पिता का किरदार निभाया है। यह उनकी एक्ट्रिंग डेब्यू फिल्म है।

.