For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मंदिर परिसर में पीएम मोदी की ग्रैंड एंट्री, चांदी का छत्र लेकर पहुंचे, गर्भगृह में लिया संकल्प, देखें वीडियो

Ram Mandir Pran Pratishtha : 'राम लला' की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने मंदिर परिसर में की ग्रैंड एंट्री। प्रभु श्री राम के लिए चांदी का छत्र लेकर पहुंचे पीएम मोदी।
01:11 PM Jan 22, 2024 IST | BHUP SINGH
मंदिर परिसर में पीएम मोदी की ग्रैंड एंट्री  चांदी का छत्र लेकर पहुंचे  गर्भगृह में लिया संकल्प  देखें वीडियो

Ram Mandir Pran Pratishtha :रामजन्म भूमि अयोध्या में 22 जनवरी को दोपहर 'राम लला' की प्राण प्रतिष्ठा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब मंदिर परिवार में एंट्री की तो सभी भाव विभोर हो उठे। जैसे मोदी मंदिर कॉम्पलेक्स में रेड कार्पेट पर आए वैसे ही वहां उपस्थित मेहमान उनके स्वागत में तालियां बचाने लगे। मोदी क्रीम कलर के कुर्ते और सफेद धोती और पटका पहनकर आए। पीएम के हाथों में इस दौरान 'राम लला' के लिए खास भेंट (चांदी का छत्र) भी थी, जो लेकर वह मंदिर के गर्भगृह पहुंचे।

Advertisement

पीएम मोदी धीरे-धीरे बढ़ते हुए सीढ़ियों के रास्ते मंदिर के गर्भगृह में गए जहां उन्होंने सबसे पहले उस भेंट को पुजारी को सौंपा था। पीएम मोदी इसके बाद गर्भगृह में बैठे और उन्होंने तिलक लगवाया। आगे यजमान की भूमिका में मोदी ने संकल्प लिया।

X पर शेयर किया वीडियो

'राम लला' की प्राण-प्रतिष्ठा से पहले पीएम मोदी ने सोशल मीडिया एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कार्यक्रम से जुड़ी लाइव स्ट्र्रीमिंग का लिंक भी शेयर किया था। उनके आधिकारिक एक्स हैंडल से इस पोस्ट के साथ लिखा गया-'अयोध्या धाम में 'राम लला' की प्राण-प्रतिष्ठा का अलौकिक क्षण हर किसी को भाव विभोर करने वाला है। इस दिव्य कार्यक्रम का हिस्सा बनाना मेरा परम सौभाग्य है। जय सियाराम!'

देखें, रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में पीएम मोदी की एंट्री का वीडियो

.