होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Ram Mandir Ayodhya : राम मंदिर प्राण प्रत‍िष्ठा को लेकर Harbhajan Singh ने दिया चौंकाने वाला बयान, सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

Ram Mandir Ayodhaya : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेजी से चल रही है, इसी बीच आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह का बड़ा बयान आया है। भज्जी ने कहा है कि कोई पार्टी जाती है या नहीं, यह उनका फैसला होगा।
11:33 AM Jan 20, 2024 IST | Mukesh Kumar

Harbhajan Singh on Ayodhya Ram Mandir Pran Pratistha : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, रविचंद्रन अश्विन सहित कई भारतीय क्रिकेटर्स को 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए निमत्रण मिला है। वहीं पूर्व क्रिकेटर और AAP के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने इस प्रोग्राम में भाग लेने को लेकर बड़ा बयान दिया है्र और कहा है कि कोई जाए या ना जाए, वो तो इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए जायेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-माथे पर तिलक, हाथ में धनुष-बाण और चेहरे पर दिव्य मुस्कान….लो सामने आई रामलला की पहली तस्वीर

दरअसल, हरभजन सिंह का यह बयान कई राजनीतिक दलों द्वारा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के निमंत्रण को अस्वीकार करेन के बाद आया है। भज्जी ने साफ कहा है कि भगवान के आशीर्वाद की वजह से ही वो यहां पर हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा, हमारा सौभाग्य है कि इस वक्त यह मंदिर बन रहा है, इसलिए हम सभी को जाना चाहिए और आशीर्वाद लेना चाहिए, कोई भी जाए या ना जाए, क्योंकि मेरी भगवान में आस्था है, मैं जरूर जाऊंगा। मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि कौन सी पार्टी जाती है और कौन सी पार्टी नहीं , लेकिन मैं तो जाऊंगा।

भज्जी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, दूसरी पार्ट‍ियों पर भी बोला हमला

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य हरभजन सिंह ने इस दौरान दूसरी पार्ट‍ियों पर भी हमला बोला और कहा कि अगर कांग्रेस को जाना है तो जाए, अगर किसी को मेरे राम मंदिर जाने से कोई दिक्कत है, तो वो जो चाहें करें। मैं भगवान में विश्वास करता हूं, कोई मेरी जिंदगी में जो चीजें हो रही हैं, वो भगवान की कृपा है, मैं तो आशीर्वाद लेने जरूर जाऊंगा।

पहले AAP ने भी किया था विरोध, फिर उठाया ये बड़ा कदम
राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश में सियासत का खेल जारी है, दरअसल, कांग्रेस और AAP सहित कई विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि बीजेपी इस मुद्दे का राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रही है। हालांकि इसके बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने एक फैसला लिया था और सुंदर कांड करवाने का फैसला किया था।

Next Article