होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rakhi Sawant ने दिया लाइव में चौका देने वाला बयान, कहा नहीं देंगी आदिल दुर्रानी को तलाक

05:30 PM Feb 28, 2023 IST | Prasidhi

कभी शादी में धोखा तो कभी गैर-कानूनी शादी का दर्द राखी को ‘ड्रामा क्वीन’ की उपाधि उन्हें उनके जीवन की तरह-तरह सुर्खियों की वजह से मिली है। हाल ही में, राखी ने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई सारे आरोप लगाकर जेल भिजवा दिया था। अब राखी ने अदिल के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

‘मुझे कितना सताओगे, मार डालोगे’

राखी (Rakhi Sawant)हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं। जहां उन्होंने अपने फैंस के साथ अपना दुख-दर्द बाटा वहीं राखी कहती हैं कि, “मुझे कितना सताओगे, मार डालोगे. आपने मेरे दिल का खून कर दिया। जिंदगी का भी खून करोगे क्या. आदिल तुम मूर्ख हो, आदिल तुम बहुत गलत कर रहे हो। आदिल तुम हर औरत को यही कहते हो। आदिल अब बस रुक जाओ. तुम जेल तक पहुंच गए।”

नहीं देंगी आदिल को तलाक

राखी ने अपने लाइव में काफी चौका देने वाले बयान दिये। वो कहती हैं कि, “तुम हर औरत को बेवकूफ बनाना बंद करो, अपनी वाइफ को भी। अच्छा कोई भी लड़की तुमसे शादी करेगी, लेकिन मैं तो तलाक दूंगी ही नहीं। मैं तलाक नहीं दूंगी, आप कैसे शादी कर सकते हैं। आप शादी कीजिए, मैं आप पर केस पर केस करूंगी। एक तो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और एक पत्नी को धोखा देने का। आपने मुझसे सिर्फ निकाह नहीं, कोर्ट मैरिज भी की है।”

Next Article