For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

दरिंदगी की इंतहा…5 दिन तक नाबालिग से गैंगरेप, सरकारी कर्मचारी, ऑटो चालक सहित 7 हैवान अरेस्ट

राजस्थान के राजसमंद जिले में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
10:18 AM Jan 18, 2023 IST | Anil Prajapat
दरिंदगी की इंतहा…5 दिन तक नाबालिग से गैंगरेप  सरकारी कर्मचारी  ऑटो चालक सहित 7 हैवान अरेस्ट

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद जिले में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सरकारी कार्मिक, ऑटो चालक सहित 7 हैवानों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। आरोपियों ने 12 साल की नाबालिग के साथ 5 दिन तक अलग-अलग जगहों पर लेकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। मामला सामने आने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने सरकारी कर्मचारी सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपी मालाराम केलवाड़ा क्षेत्र का रहने वाला है और 6 आरोपी उदयपुर जिले में अलग-अलग स्थानों के रहने वाले हैं। फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

Advertisement

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक 4 जनवरी को जब 12 साल की नाबालिग घर नहीं पहुंची तो अगले दिन पीड़िता के पिता ने राजसमंद जिले के केलवाड़ा पुलिस थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जांच में जुटी पुलिस को 10 जनवरी को उदयपुर जिले में बालिका लावारिस अवस्था में मिली। पुलिस बालिका को लेकर थाने पहुंची और उसके बयान दर्ज किया, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए।

पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 4 जनवरी को वह अपने एक परिचित से मिलने के लिए उदयपुर गई थी। तभी एक ऑटो चालक उसे बहला-फुसलाकर धर्मशाला में ले गया और फिर उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद दो दिन तक अन्य लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद कुछ आरोपी उसे मावली ले गए और रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि सात आरोपियों ने 5 दिन तक उदयपुर और मावली में उसके साथ कई बार गैंगरेप किया। इसके बाद मावली में उसे गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गए। मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई।

पुलिस के हत्थे चढ़े सातों आरोपी

गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद राजसमंद अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की। जिस पर जांच में जुटी पुलिस ने राजस्थान रोडवेज के एक कर्मचारी, ऑटो चालक सहित सभी 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों में से एक केलवाड़ा का रहने वाला है और बाकी 6 आरोपी उदयपुर जिले में अलग-अलग स्थानों के रहने वाले है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मीडिया को दी जानकारी

10 जनवरी को लड़की के मिलने के बाद ही पुलिस को गैंगरेप के बारे में पता चल गया। लेकिन, पुलिस ने मामले को छिपाए रखा। लेकिन, पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि और सभी आरोपियों की गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने मीडिया को इस बारे में जानकारी दी। एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे गहन पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच राजसमंद डीएसपी बेनीप्रसाद कर रहे है। वहीं, बच्ची का अस्पताल में उपचार जारी है।

.