For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

02:20 PM Dec 05, 2023 IST | Sanjay Raiswal
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या  बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

जयपुर। राजधानी जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार को दिनदहाड़े स्कूटी पर आए अज्ञात बदमाशों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर फायरिंग की। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को सिर और सीने में गोली लगी।

Advertisement

बताया जा रहा है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को श्याम नगर स्थित उनके आवास के पास ही गोरी मारी। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गंभीर हालत में मानसरोवर के मेट्रो मास हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

स्कूटी पर आए दो बदमाशों ने मारी गोली...

पुलिस के अनुसार, मंगलवार दोपहर करीब 1:45 बजे श्याम नगर जनपथ पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी घर के बाहर खड़े थे। इसी दौरान स्कूटी पर दो बदमाश आए। बदमाशों ने गोगामेड़ी पर दो राउंड फायर किए। सूचना पर श्याम नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस के अलावा आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और इलाके में पुलिस का भारी जाब्ता तैनात कर दिया गया।

सिर और सीने में लगी गोली...

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को सिर और सीने में गोली लगी। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के आवास पर उनके श्याम नगर स्थित उनके आवास के पास ही मारी गई। इस गोलीकांड के बाद मेट्रो मास अस्पताल पर भारी भीड़ लग गई। हालात को संभालने के लिए वहां भी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर किन लोगों ने फायरिंग की है, इसका भी अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

.