For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड मामले में बोले राजेंद्र राठौड़, 'जनता दहशतगर्दी में…सरकार भारत जोड़ो यात्रा की खिदमत में'

03:05 PM Dec 03, 2022 IST | jyoti-sharma
गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड मामले में बोले राजेंद्र राठौड़   जनता दहशतगर्दी में…सरकार भारत जोड़ो यात्रा की खिदमत में

सीकर में आज राजस्थान के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर राजू ठेहट की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। इस पर अब भाजपा खुलकर कांग्रेस सरकार को निशाने पर ले रही है। राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्षऔर भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस सरकार को घेरते हुए इसे कानून व्यवस्था में बड़ी नाकामी करार दिया।

Advertisement

अपराधियों की शरणस्थली बन गया है शेखावटी

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि आज जो कुछ सीकर में हुआ, कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की गैंगवार में हत्या जो हुई, उससे राज्य की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। जब पुलिस अपराधियों पर नकेल नहीं कसेगी तो अपराधी एक-दूसरे के खिलाफ बेखौफ होकर ऐसे ही खुलेआम गैंगवार की घटना को अंजाम देंगे जिससे राज्य और ज्यादा असुरक्षित बनेगा।

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि आज शेखावाटी क्षेत्र अपराधियों की शरणस्थली बन गया है। जहां गैंगस्टर सरेआम हत्याएं कर उसका सोशल मीडिया पर कबूलनामा कर रहे हैं और पुलित तंत्र को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। पुलिस का इकबाल अपराधियों के आगे नतमस्तक हो गया है और पुलिस प्रशासन बेबस नजर आ रहा है।

भारत जोड़ो यात्रा की खिदमत में लगी है कांग्रेस सरकार

राठौड़ ने कहा कि एक ओर प्रदेश में सरेआम गोलियां चल रही है, हत्याएं हो रही है, गैंगवार हो रहा है, व्यापारियों से रंगदारी मांगी जा रही है उससे आमजन दहशतगर्दी के साये में जीने को मजबूर हैं। वहीं दूसरी ओर सरकार जनता की सुरक्षा को अपराधियों के भरोसे छोड़कर राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ो यात्रा की खिदमत में लगी है।

.