For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

रामलाल जाट पर अब आलाकमान करेगा कार्रवाई ! प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने कहा- गाइडलाइन का किया उल्लंघन 

10:15 PM Apr 01, 2023 IST | Jyoti sharma
रामलाल जाट पर अब आलाकमान करेगा कार्रवाई   प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने कहा  गाइडलाइन का किया उल्लंघन 

जयपुर। प्रदेश के राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने आज कांग्रेस के अनुशासनहीन नेताओं को अनुशासन में रहने की हिदायत दी, जिस पर अब कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने रामलाल पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर रामलाल जाट को भाजपा और आरएसएस से इतना ही प्रेम है तो अब प्रदेश प्रभारी रंधावा इन पर क्या कार्रवाई करेंगे।

Advertisement

25 सितंबर को कहां गया था अनुशासन 

प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी ने कहा कि जो राहुल गांधी भाजपा और आर एस एस की खिलाफत करते हैं, उसी कांग्रेस के नेता आज भाजपा और आरएसएस की बोली बोल रहे हैं। राजेंद्र चौधरी ने यहां तक कह दिया कि रामलाल जाट आज अनुशासन सिखा रहे हैं, 25 सितंबर की रात वह कहां थे, तब उन्हें अनुशासन याद नहीं आया। आखिर इस्तीफा उन्होंने भी तो दिया था।

आलाकमान अब क्या करेगा कार्रवाई 

चौधरी ने कहा कि रामलाल जाट ने आज कांग्रेस की जारी की गाइडलाइन के खिलाफ बयान दिया है, अब इस बयान पर कांग्रेस आलाकमान और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा क्या कार्रवाई करेंगे हमें अब यह देखना है।

कांग्रेस के कुछ नेताओं पर लगाया था दोगलेपन का आरोप 

बता दें कि रामलाल जाट ने कहा था कि हमारे कुछ नेता कांग्रेस पार्टी के खिलाफ बोल कर आलाकमान के पक्ष में बात बोल देते हैं। अशोक गहलोत के खिलाफ बोलकर राहुल गांधी की बोल देते हैं, मतलब  यहां इनका यही काम है कि यहां सरकार भी नहीं आए और आलाकमान भी राजी हो जाए। इस तरह का दोगलापन जो यह करते हैं वह बहुत गलत तरीका है।

हमारी पार्टी में अनुशासन की कमी, भाजपा-RSS इसी से जीतते हैं 

उन्होंने सचिन पायलट का नाम लिए बगैर कहा कि सबका नंबर आएगा सबको मौका मिलेगा। उन्होंने भाजपा और आरएसएस में अनुशासन होने की तारीफ की।आज भारतीय जनता पार्टी भारतीय जनता पार्टी नरेंद्र मोदी के अनुशासन में बैठी हुई है। RSS, उनके संगठन इसलिए वह चुनाव जीत रहे हैं। वह सिर्फ और सिर्फ अनुशासन से जीत रहे हैं। जिस तरह 1 लाख लोगों पर 120 पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं तो अनुशासन होता है। ऐसे RSS पार्टी है, ऐसे ही भारतीय जनता पार्टी ,है अनुशासन में है वो। चाहे जिसको टिकट काट रहे हैं, चाहे जिसको टिकट दे रहे हैं, इसलिए जीत रहे हैं।

.