For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan: हनुमानगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर, 3 लोगों की मौत

हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थाना इलाके शुक्रवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। बोलेरो और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
04:05 PM Dec 16, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
rajasthan  हनुमानगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा  कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर  3 लोगों की मौत

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थाना इलाके शुक्रवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। बोलेरो और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का हरियाणा के सिरसा सिटी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Advertisement

देर रात हुआ हादसा

हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थाना अधिकारी राधेश्याम के अनुसार रात करीब 1.30 बजे पिकअप और बोलेरो गाड़ी की आमने-सामने हो गई। हादसे में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया।

पिकअप चालक मौके से फरार

यह हादसा परलीका से नोहर की ओर कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप और राजेंद्र स्कूल के बीच सड़क पर हुआ था। हादसे के बाद चालक पिकअप को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। पुलिस ने वाहन जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

मृतकों और घायलों की पहचान

गोगामेड़ी थाना अधिकारी राधेश्याम ने कहा- मृतकों की पहचान हो गई है। मृतकों की पहचान राजवीर (38) पुत्र ओमप्रकाश जाट निवासी कुंजी थाना भादरा, राजकुमार (25) पुत्र दयाराम जाट निवासी कुंजी थाना भादरा और रामस्वरूप (38) पुत्र श्रीचंद जाट निवासी लीहे थाना, घायल की पहचान मांगेराम (45) पुत्र नानूराम जाट निवासी पीएस गोगामेड़ी के रूप में हुई है।

.