For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

राजस्थान में सड़क पर मौत का तांडव! 3 जिलों में दिखा तेज रफ्तार का कहर, कहीं भिड़ी कार-बस तो कहीं फटा टायर

राजस्थान में सड़क पर मौत का तांडव! 3 जिलों में दिखा तेज रफ्तार का कहर, कहीं भिड़ी कार-बस तो कहीं फटा टायर
11:34 AM Aug 21, 2023 IST | Sanjay Raiswal
राजस्थान में सड़क पर मौत का तांडव  3 जिलों में दिखा तेज रफ्तार का कहर  कहीं भिड़ी कार बस तो कहीं फटा टायर

जोधपुर। राजस्थान में सोमवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार ने कई जिंदगियां लील ली। जोधपुर से लेकर भीलवाड़ा और प्रतापगढ़ में सड़क हादसों ने कोहराम मचा दिया। तीनों जगहों पर हादसों में 4 लोगाों की जान गई है। पांच लोग घायल हुए हैं। पहला हादसा जोधपुर में हुआ। जहां एक स्लीपर बस और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisement

दोनों घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाए है। यह हादसा जोधपुर-नागौर नेशनल हाइवे-62 पर सोमवार सुबह करीब 6 बजे हुआ।

खेड़पा थानाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि अलसुबह 6 बजे नागौर की तरफ से आ रही एक स्लीपर बस और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आसपास के इलाकों में जोर का धमाका सुनाई दिया। धमाका सुनने के बाद लोग भी एक्सीडेंट स्थल की ओर भागते हुए पहुंचे। पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस ने घायलों को जोधपुर अस्पताल में भर्ती कराया।

नींद की झपकी से दुर्घटना की आशंका…

दुर्घटना के बाद हाइवे पर ट्रैफिक का लंबा जाम लग गया। इसे दुरूस्त कराने में पुलिस को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने क्रेन की मदद से बस और कार को हाइवे से हटाया। ट्रैफिक को सुचारू किया गया। पुलिस ने आशंका जताई है कि संभवतः नींद की झपकी आने से हादसा हुआ है।

नागौर के निवासी थे, कार से जोधपुर जा रहे थे सभी…

हादसे में कार सवार पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई। कार सवार जाट सारण बुगालियों की ढाणी, गिगलिया नागौर के रहने वाले थे। हादसे में रामकरण (55), पत्नी चंदूड़ी (52) और बेटे रामनिवास (27) की हादसे में मौत हो गई। रामकरण की बेटी मोनिका गंभीर रूप से घायल है। एक अन्य युवक कमल किशोर पुत्र जैसा राम भी घायल है। मोनिका व कमल किशोर को एंबुलेंस से जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

भीलवाड़ा में बेकाबू कार पलटी…

भीलवाड़ा में सोमवार को आसींद कालियास के पास भीषण सड़क हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार टायर फटने से एक कार पलट गई। इस हादसे में एक कार सवार की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए।

प्रतापगढ़ में दो ट्रेलर आपस में टकराए…

वहीं तीसरा हादसा प्रतापगढ़ में हुआ। यहां पर घने कोहरे के चलते सड़क हादसा हुआ है। प्रतापगढ़-रतलाम मार्ग पर घने कोहरे के चलते दो ट्रेलर आपस में टकरा गए। इस हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया है। इस हादसे के बाद रतलाम मार्ग पर लंबा जाम लग गया। बता दें कि इस इलाके में लगातार दो दिन से बारिश का दौर जारी है। इसके चलते सुबह घना कोहरा छाया रहता है।

.