होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Rajasthan Politics : प्रदेश प्रभारी माकन का वीडियो वायरल, कांग्रेस के मौजूदा सियासी हालात का बनाया जा रहा है मजाक

09:44 AM Oct 01, 2022 IST | Jyoti sharma

Rajasthan Politics : कांग्रेस एक तरफ देश में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है, वहीं प्रदेश में सीएम की कुर्सी को लेकर सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है। लाख दावों के बावजूद विवाद अभी थमा नहीं है और आरोपप्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच प्रदेश प्रभारी अजय माकन के वीडियो ने नई बहस शुरू हो गई है। वीडियो वायरल होने के बाद सीएम गहलोत समर्थक कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

ये दिखा रहा है वीडियो में

पिछले दिनों प्रदेश में हुई सियासी जंग में गहलोत गुट के नेताओं ने प्रदेश प्रभारी अजय माकन पर गंभीर आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि माकन सचिन पायलट को सीएम बनाने की साजिश के तहत एमएलए से बात करने आए थे। अब माकन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे अशोक गहलोत की ओवर स्मार्टनेस की बात पर ठहाके लगाते दिख रहे हैं। यह वीडियो अजय माकन के ऑफिस का बताया जा रहा है। इसमें विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा वहां से बाहर निकलते दिख रहे हैं। वहीं पर अजय माकन से कुछ लोगों की बातचीत हो रही है। उसमें माकन ठहाके लगाकर कह रहे हैं कि ‘अभी संख्या और बढ़ती दिखाई देगी।’ उनके इतना कहते ही सामने बैठा एक व्यक्ति बोलता है कि मुख्यमंत्री गहलोत की ओवर स्मार्टनेस ने आपकी भारत जोड़ो यात्रा…और इतना कह वह हाथों से खत्म हो जाने का संकेत देता है।

अब इस वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समर्थक कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया में नई बसर छिड़ गई है। दोनों गुटों के समर्थक अपने-अपने दावे कर रहे हैं। यूजर कह रहे हैं वीडियो में बैठे लोग कांग्रेस के मौजूदा हालात का मजाक बना रहे हैं।

बाहर शांत…अंदर खाने में तूफान

सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत की कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात के बाद लग रहा था कि प्रदेश का सियासी संकट टल गया है। अब माकन का वीडियो वायरल होने के बाद एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है। वीडियो में माकन के संख्या बढ़ने की बात को इस्तीफा देने वालों के पाला बदलने की बात से जोड़कर देख रहे हैं। इस्तीफा देने वाले कई विधायकों ने कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि धारीवाल के घर क्यों बुलाया जा रहा है।

पहले भी लगे थे आरोप प्रदेश अजय माकन पर गहलोत गुट ने पक्षपात का आरोप लगाया था। विधायकों ने आरोप लगाया था कि माकन जयपुर एक एजेंडे के तहत आए थे। वो सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाना चाहते थे। अब वीडियो वायरल होने के बाद गहलोत समर्थक माकन पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- नामांकन भरने के बाद शशि थरूर बोले-खड़गे कांग्रेस के ‘भीष्म पितामह’, लेकिन मेरे पास विजन

Next Article