For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Politics : किसी कीमत पर सचिन पायलट सीएम बर्दाश्त नहीं- परसादी लाल मीणा का बड़ा बयान

11:27 PM Sep 28, 2022 IST | Jyoti sharma
rajasthan politics   किसी कीमत पर सचिन पायलट सीएम बर्दाश्त नहीं  परसादी लाल मीणा का बड़ा बयान

Rajasthan Politics : बीते रविवार को अशोक गहलोत के समर्थन में इस्तीफा देने वाले विधायकों में चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीणा भी शामिल थे। अब उन्होंने एक बयान देकर प्रदेश की सियासत को और ज्यादा गरमा दिया है।

Advertisement

दरअसल परसादी लाल मीणा ने कहा है कि इस समय राजस्थान के जो हालात हैं उसमें अगर मध्यवधि चुनाव की स्थिति बनती है तो उसके लिए भी तैयार हैं लेकिन किसी भी कीमत पर सचिन पायलट को राजस्थान का मुख्यमंत्री स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने यहां तक कि कह दिया कि जो भाजपा की गोद में जाकर बैठ जाते हैं उसे हम सीएम के रूप में कभी नहीं देखना चाहते। इससे अच्छा तो यही है कि अभी मध्यावधि चुनाव हो जाएं।

परसादी मीणा ने कहा कि अगर सचिन पायलट मुख्यमंत्री बन भी जाते हैं तो ये पक्का है कि कांग्रेस साल 2023 का विधानसभा चुनाव हार जायेगी। यहां का हाल बिल्कुल पंजाब जैसा हो जायेगा। वर्तमान हालात को देखते हुए कांग्रेस को मजबूत होने की ज़रूरत है न कि और कमजोर। परसादी लाल ने अपने सीएम पद की रेस पर पीछे गए सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस से राजस्थान के सीएम सिर्फ अशोक गहलोत ही हो सकते हैं। और वो ही सीएम रहेंगे भी। उनके अलावा प्रदेश में और कोई भी सीएम का उम्मीदवार नहीं है

यह भी पढ़े- ‘जब तक मिलेगा मलाईदार पद..तब तक ही आलाकमान की हां-हुजूरी’, मंत्री मुरारी लाल मीणा ने बोला हमला

.