For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Politics : सांसद रंजीता कोली ने मंत्री भजन लाल जाटव पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

10:26 PM Oct 03, 2022 IST | Jyoti sharma
rajasthan politics   सांसद रंजीता कोली ने मंत्री भजन लाल जाटव पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

Rajasthan Politics : भरतपुर संसद रंजीता कोली ने प्रदेश सरकार में PWD मंत्री भजनलाल जाटव पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। रंजीता कोली ने कहा है कि भजन लाल जाटव ने सचिन पायलट के नाम से 2018 का विधानसभा चुनाव जीता था। सरकार बनते की उन्होंने तुरंत अपना पाला बदल लिया और सरकार में मंत्री बन गए। अब मंत्री पद का फायदा उठाते हुए वे जमकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं।

Advertisement

रंजीता कोली ने कहा कि भरतपुर में ऐसी कोई सड़क नहीं जो ठीक हो। अरे भरतपुर में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में सड़कों का यही हाल है। यह बात उनकी ही सरकार के कई मंत्री और विधायक बोल चुके हैं यही नहीं खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी प्रदेश को सड़कों को लेकर अधिकारियों को फटकार लगाई है। कोली ने कहा कि उनके जिले के गांव के लोग अवैध खनन से परेशान हैं। खनन के चलते उनके घरों में दरारें तक पड़ चुकी हैं। इसलिए वे उनके घरों का और इलाके का दौरा करने गई थीं। भजन लाल पहले अपने गिरेबान में झांके फिर मुझ पर आरोप लगाएं।

गौरतलब है कि बीते रविवार को ही भजन लाल जाटव ने रंजीता कोली पर भरतपुर के खनन वाले इलाकों और पहाड़ों पर घूमने का आरोप लगाया था। जिस पर रंजीता कोली ने आज भजनलाल पर पलटवार करते हुए तीखा हमला बोला हैं

यह भी पढ़ें- राठौड़ बोले-जनता को लूटने में लगे हैं प्रदेश के कई मिनी CM, आलाकमान पर भी बोला तीखा हमला

.