For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

लोकसभा चुनावों से पहले फिर कांग्रेस को झटका! पूर्व MP, MLA सहित कई नेताओं ने थामा BJP का दामन

12:58 PM Apr 03, 2024 IST | Avdhesh
लोकसभा चुनावों से पहले फिर कांग्रेस को झटका  पूर्व mp  mla सहित कई नेताओं ने थामा bjp का दामन

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनावों के नजदीक आने के साथ ही नेताओं के पाला बदलने का भी सिलसिला लगातार जारी है. बीते दिनों से कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही खेमों के नेता पाला बदल रहे हैं. अब ताजा दल बदल बुधवार को फिर देखने कोम मिला जहां बीजेपी ने एक बार फिर कांग्रेस को झटका दिया है.

Advertisement

बुधवार को जयपुर में बीजेपी मुख्यालय में पूर्व कांग्रेस सांसद शंकर सिंह पन्नू, पूर्व विधायक जेपी चंदेलिया और कांग्रेस नेता पृथ्वीपाल सिंह संधू समेत कई अन्य नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया. बीजेपी कार्यालय में इन नेताओं ने राजस्थान की सहप्रभारी विजया राहटकर और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

BJP में ज्वॉइनिंग का सिलसिला जारी

दरअसल सह प्रभारी विजय राहटकर, अरुण चतुर्वेदी ने बीजेपी में बुधवार को पूर्व सांसद शंकर पन्नू, पूर्व विधायक जेपी चंदेलिया, पूर्व विधायक नंद किशोर महरिया, पूर्व विधायक शिमला बावरी, कांग्रेस के नहरी क्षेत्र के बड़े नेता रहे पृथ्वी पाल सिंह संधू, समेत प्रमुख नेताओं ने बीजेपी ज्वॉइन की. इस दौरान नारायण पंचारिया, श्रवण सिंह बगड़ी समेत प्रमुख बीजेपी नेता मौजूग रहे.

कमल के साथ हुए शेखावाटी के कई नेता

इसके अलावा जेजेपी यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष प्रतीक महरीया, झुंझुनूं से राजेंद्र भाम्बू, पिलानी से कैलाश मेघवाल और मधुसूदन भिंडा की भी आज घर वापसी हुई है. वहीं पूर्व विधायक नंदकिशोर महरिया भी आज फिर से बीजेपी में शामिल हुए हैं. वहीं पूर्व विधायक शिमला बावरी, कांग्रेस के प्रदेश सचिव आलोक पारीक और कांग्रेस की जयपुर जिला महासचिव गीता सिंह ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है.

.